मनोरंजन

भूल भुलैया 3 में होश उड़ा देगी कार्तिक आर्यन की एंट्री

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज से पहले ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. इसी बीच अब ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन की एंट्री को लेकर एक नींद तोड़ने वाली समाचार सामने आई है. समाचार सामने आई है कि कार्तिक ने रूह बाबा के एंट्री सीन की शूटिंग प्रारम्भ कर दी है अभिनेता के फैंस के लिए ये एंट्री बहुत खास होने वाली है.

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री
विरल भयानी ने अपडेट शेयर करते हुए बोला है, ‘भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन का एंट्री सॉन्ग बहुत बहुत बढ़िया होने वाला है. यह मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री का अब तक का सबसे बड़ा गाना शूट है. गाने में 1000 डांसर्स होंगे. कहा ये भी जा रहा है कि ये सीन फिल्म में रूह बाबा की एंट्री का है. कार्तिक पिछले दो सप्ताह से इस सीन पर काम कर रहे हैं इस सीन की शूटिंग इसी सप्ताह प्रारम्भ हुई है और अगले सप्ताह तक चलेगी आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन 1000 डांसर्स के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में एंट्री करने वाले हैं.

भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट
11 मार्च को विद्या ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ‘भूल भुलैया 3’ की पूरी स्टारकास्ट शूटिंग की तैयारी करती नजर आ रही थी. एक बार फिर निर्देशक अनीस बज्मी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ से दर्शकों को डराने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में बिजी हैं. ‘भूल भुलैया 2’ अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अतिरिक्त माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं

Related Articles

Back to top button