मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला के साथ फिर काम करने की अफवाह पर कृति ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं…

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ की कामयाबी का लुत्फ उठा रही हैं. अदाकारा इस फिल्म में तब्बू और करीना कपूर के साथ नजर आईं. फिल्म में अभिनेत्रियों की तिकड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया. वहीं उनकी अदाकारी को भी खूब सराहा. अब कृति सेनन की नयी फिल्म को लेकर कुछ चर्चा चल रही हैं, जिसके बाद में अदाकारा ने खुलकर बता की. दरअसल, इंडस्ट्री में चर्चा है कि कृति एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म के लिए योगदान कर सकती हैं. वहीं अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.


दरअसल, 3 अप्रैल को कृति सेनन को मुंबई में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कार्यालय के बाहर देखा गया था. अफवाह फैली कि कृति और साजिद के बीच किसी नयी फिल्म की चर्चा चल रही है. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन उनकी यात्रा ने अफवाहों को हवा दे दी. जब अदाकारा से इन अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बोला कि जल्द ही इसकी आशा की जा सकती है.

 

कृति सेनन ने अपने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री करियर की आरंभ 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. एक बार फिर साजिद के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कृति ने बोला कि साजिद ऐसे आदमी हैं, जिनसे मैं सच्चा प्यार करती हूं. उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में लॉन्च किया. उनकी वजह से में आज मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में हूं. कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं. मुझे आशा है कि कुछ बात बनेगी. यह कोई जल्दबाजी वाली बात नहीं है. बहुत सारे लोग बहुत सारी चीजें पढ़ और लिख रहे हैं. मुझे आशा है कि कुछ हो सकता है.

 



हालांकि, अटकलें यह भी लगाई जा रही है कि हो सकता है कि कृति ‘हाउसफुल 5’ का हिस्सा बन सकती हैं. 20 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो ने अक्षय कुमार अभिनीत लोकप्रिय ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित पांचवीं किस्त की घोषणा की थी. ‘हाउसफुल 5’ फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी द्वारा किया जा रहा है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के अनुसार साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया जा रहा है. ऐसे में अटकलें है कि साजिद के साथ कृति इस फिल्म के लिए योगदान कर सकती हैं.

 

Related Articles

Back to top button