लेटैस्ट न्यूज़

आज MP लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 9 सीटों पर मतदान है जारी

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 9 सीटों पर मतदान जारी है. प्रदेश के मुरैना, भिण्ड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. वोटिंग के बीच राज्य के सीएम मोहन यादव का खंडवा में प्रवास हुआ. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए बोला कि राहुल गांधी को अपने पार्टी द्वारा संविधान में 100 से अधिक किए गए संशोधन के लिए माफी मांगना चाहिए.

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर कटाक्ष 

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए बोला कि यह चुनाव वास्तव में दो मां के सपूत के बीच का है, एक हिंदुस्तान मां के सपूत श्री नरेंद्र मोदी जी हैं और दूसरा एक विदेशी मां के सपूत हैं जिन्होंने न गरीबी देखी न कष्ट देखा है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि नेहरू खानदान ने संविधान में 100 से अधिक संशोधन किए हैं. इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन ने मोदी गवर्नमेंट के कामों के बारे में बताया. उन्होंने बोला कि पूरे प्रदेश का माहौल मोदी माय में हो गया है.

दादाजी दरबार में मुख्यमंत्री ने लगाया झाड़ू

ऐसे में इस बीच प्रदेश के सीएम मोहन यादव मंगलवार को खंडवा के दादाजी दरबार में पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री मोहन यादव दादाजी दरबार में झाड़ू लगाते और बाकी सेवा करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव दादाजी दरबार की सेवा भक्ति में लीन नजर आए.

 

Related Articles

Back to top button