मनोरंजन

बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के सवाल पर अक्षय कुमार की दो टूक

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर शेयर कर इसकी प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं फैंस इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. इसी बीच, अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की है. अक्षय ने साफ-साफ कह दिया कि वह लगातार मेहनत और फिल्में करते रहेंगे.

अलग-अलग जॉनर की फिल्में करता रहूंगा

अक्षय ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर लॉन्च में कहा, “हम हर तरह की फिल्में करने की प्रयास करते हैं. मैं एक ही तरह के जॉनर की फिल्में नहीं कर सकता. मैं एक जॉनर से दूसरे जॉनर में कूदता रहूंगा, चाहे कामयाबी मिले या न मिले, मैंने हमेशा इसी तरह से काम किया है. मैं ऐसी फिल्में करता रहूंगा जिसमें समाज के लिए कोई मैसेज हो, जो अच्छी हो, जिसमें कॉमेडी हो और जो एक्शन से भरी हो.

मैं स्वयं ही बोर होने लगता हूं- अक्षय कुमार

अक्षय ने आगे कहा, ”मैं हमेशा भिन्न-भिन्न तरह का काम करता रहूंगा. लोग कहते हैं, ‘सर, आजकल कॉमेडी और एक्शन बहुत चल रहा है’. इसका ये मतलब थोड़ी है कि मैं केवल एक्शन फिल्में करूं. एक ही तरह का काम कर करके मैं स्वयं ही बोर होने लगता हूं. चाहे वह टॉयलेट: एक प्रेम कथा हो, चाहे वह एयरलिफ्ट या रुस्तम हो, या कोई अन्य फिल्म जो मैंने की है; कभी-कभी कामयाबी मिलती है, कभी-कभी नहीं मिलती है.

एक समय ऐसा भी आया था जब… – अक्षय

अक्षय ने अपनी बात काे समाप्त करते हुए कहा, “ऐसा नहीं है कि मैंने यह दौर पहले नहीं देखा है, एक समय ऐसा भी आया था जब मैंने अपने करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दी थीं, लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और अब भी करूंगा. यह इस वर्ष की एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और अब हम रिज़ल्ट देखने जा रहे हैं. हमें आशा है कि यह हम सभी के लिए सौभाग्य लेकर आएगी.

 

Related Articles

Back to top button