मनोरंजन

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन ने की Rap छोड़ने की अनाउंसमेंट

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं. रैपर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन अब स्टेन ने एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया, जिससे रैपर के फैंस को तगड़ा झटका लगा है. जी हां, एमसी स्टेन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. आइए आपको बताते हैं कि आखिर रैपर ने ऐसा क्या किया?

एमसी ने स्वयं शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में एमसी स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में स्टेन ने लिखा कि मैं बलात्कार छोड़ने वाला हूं और इसके साथ रैपर ने दिल का इमोजी भी शेयर किया. इतना ही नहीं बल्कि स्टेन ने इस पोस्ट के लास्ट में लिखा कि Word100… हालांकि जैसे ही एमसी ने इस पोस्ट को शेयर किया, वैसे ही तेजी से पोस्ट डिलीट भी कर दिया, लेकिन भई यूजर्स तो यूजर्स हैं… जी हां, सोशल मीडिया पर एमसी के इस पोस्ट के अनेक स्क्रीनशॉट वायरल हो गए. इसके साथ ही लोगों का इस पर रिएक्शन भी सामने आया.

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

जी हां, जैसे ही एमसी स्टेन का ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई. एक्स पर लोगों ने स्टेन के पोस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अनेक तरह के प्रश्न करने प्रारम्भ कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि इसका मतलब रैप ड्रॉप करने वाले हो वर्डप्ले किया है 100. दूसरे यूजर ने लिखा कि एमसी स्टेन की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी, मैं रैप छोड़ने वाला हूं, लगता है कुछ नया आने वाला है. तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या बात है भाई. एक और यूजर ने लिखा कि मूड स्विंग्स. इस तरह के कमेंट्स यूजर अब स्टेन के पोस्ट को लेकर कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button