बिज़नस

क्या Mahindra XUV 3XO के मिड वेरिएंट MX3 को खरीदना हो सकता है फायदेमंद…

कार न्यूज़ डेस्क,XUV 3XO को महिंद्रा ने पिछले महीने भारतीय बाजार में एक कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में लॉन्च किया था. कंपनी ने आज से इस एसयूवी के लिए बुकिंग लेना प्रारम्भ कर दिया है. इस समाचार में हम आपको बता रहे हैं कि इसका मिड वेरिएंट एमएक्स3 (Mahindra MX3 Pros Cons) खरीदना आपके लिए कितना लाभ वाला हो सकता है.

महिंद्रा एक्सयूवी में MX3 वैरिएंट मौजूद है
XUV 3XO को महिंद्रा द्वारा कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पेश किया गया है. कंपनी इस एसयूवी में कई वेरिएंट पेश करती है. MX3 को इसके मिड वेरिएंट के तौर पर लाया गया है. जिसमें MX1 और MX2 के मुकाबले कई बेहतर फीचर्स दिए गए हैं.

फीचर्स कैसे हैं?
महिंद्रा XUV 3XO के MX3 वेरिएंट में कंपनी 26.03 सेमी एचडी इंफोटेनमेंट सिस्टम देती है. इसके साथ ही एसयूवी में इस वेरिएंट में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और वायर्ड ऐप्पल कार प्ले भी दिया गया है. एसयूवी में क्रूज़ कंट्रोल भी इसी वेरिएंट से दिया गया है. इसके अतिरिक्त इसमें वायरलेस चार्जर भी मिलता है. इन फीचर्स के अतिरिक्त इसमें MX1, MX2 और MX2 Pro के फीचर्स भी दिए गए हैं, जिसमें सिंगल पेन सनरूफ भी शामिल है.

कितना ताकतवर इंजन है
कंपनी XUV 3XO के MX3 वेरिएंट में पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प भी देती है. इसमें 1.2 लीटर की क्षमता का एम स्टालिन टर्बो चार्ज्ड मल्टीपॉइंट फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है. जिससे एसयूवी को 82 किलोवाट की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है. चारों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें 16 इंच का स्टील व्हील दिया गया है.

एसयूवी कितनी बड़ी है?
महिंद्रा XUV 3XO को कंपनी 3990 मिमी की लंबाई के साथ लायी है. इसकी चौड़ाई 1821 मिमी, ऊंचाई 1647 मिमी है. इसका व्हीलबेस 2600mm है. एसयूवी में 42 लीटर का पेट्रोल टैंक मिल रहा है और इसमें सामान रखने के लिए 364 लीटर का बूट स्पेस दिया जा रहा है.

मूल्य कितना है
एसयूवी के MX3 मिड वेरिएंट को कंपनी 9.49 लाख रुपये से लेकर 11.69 लाख रुपये (XUV 3XO Price) की एक्स-शोरूम मूल्य पर पेश करती है.

Related Articles

Back to top button