मनोरंजन

कंगना रनौत ने आज मंडी सीट से अपना नामांकन किया दाखिल, सामने आई इनकी नेट वर्थ

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क !!! मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत ने आज हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है अदाकारा बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. मंगलवार को नामांकन दाखिल करते समय कंगना ने अपनी नेटवर्थ का हलफनामा भी जमा किया है, जिसमें अदाकारा ने अपनी नेटवर्थ 91.50 करोड़ रुपये दर्ज कराई है इसके अतिरिक्त हलफनामे में उन्होंने अपने करोड़ों के घर, ज्वैलरी, लग्जरी कार आदि की भी पूरी जानकारी दी है.

कंगना रनौत की चल और अचल संपत्ति

12वीं पास कंगना रनौत द्वारा सौंपे गए हलफनामे के मुताबिक, अदाकारा के पास 2 लाख रुपये नकद हैं, जबकि बैंक खाते, शेयर और आभूषण सहित उनकी कुल चल संपत्ति 28,73,44,239 रुपये है. अचल संपत्ति 62,92,87,000 रुपये है इसके अतिरिक्त कंगना के पास 6 किलो 700 ग्राम सोना है, जिसकी मूल्य करीब 5 करोड़ रुपये बताई जाती है उनके पास सोने के आभूषणों के अतिरिक्त 50 लाख रुपये मूल्य की 60 किलो चांदी है कंगना रनौत डायमंड ज्वैलरी की भी मालकिन हैं. उनकी हीरे की ज्वेलरी की मूल्य लगभग 3 करोड़ रुपये है. अदाकारा को महंगी कारों का बहुत शौक है उनके कार कलेक्शन में कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. हलफनामे के मुताबिक, कंगना रनौत के पास मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार है, जिसकी मूल्य 1.56 करोड़ रुपये बताई जाती है.

वे एक फिल्म के लिए मोटी धनराशि वसूलते हैं

कंगना रनौत का मंडी में एक बैंक एकाउंट है, जिसमें केवल 7099 रुपये जमा हैं इसके अतिरिक्त उनके पास 50 एलआईसी पॉलिसियां ​​हैं, जो उन्होंने 4 जून 2008 को खरीदी थीं. इसके अतिरिक्त अदाकारा ने शेयरों में भी निवेश किया हुआ है हलफनामे के मुताबिक, कंगना रनौत एक फिल्म के लिए 15-25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, जबकि एक ब्रांडेड ऐड के लिए वह करीब 3 से 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

17 करोड़ का कर्ज

कंगना रनौत के पास मुंबई में 5 बीएचके अपार्टमेंट है, जिसकी मूल्य लगभग 15 से 20 करोड़ रुपये है. इसके अतिरिक्त उनके पास हिमाचल प्रदेश के मनाली में स्थित एक बंगला है, जिसकी मूल्य लगभग 25 करोड़ रुपये बताई जाती है. इसके अतिरिक्त अदाकारा पर 17,38,00000 करोड़ रुपये का ऋण है

Related Articles

Back to top button