मनोरंजन

नोरा ने इंडस्ट्री में सर्वाइव करने का बताया ये तरीका

एक साक्षात्कार के दौरान, नोरा ने कहा कि कैसे इंडस्ट्री लोगों को टाइपकास्ट कर सकती है लेकिन वह किसी को गुनाह नहीं देती है और दबाव को अपने ऊपर हावी न होने देने के लिए स्वयं पर और कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम करना जारी रखती है. वह बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपने अभिनेता फ्रेंड्स को डिप्रेशन से गुजरते देखा है. नोरा का बोलना है कि टाइपकास्ट न हों और काम ढूंढने के लिए स्वयं पर काम करना होगा.

उन्होंने कहा, ”यह बोलना कठिन है. यह एक-आयामी उत्तर नहीं है क्योंकि आप उन्हें गुनाह नहीं दे सकते, वे बस इतना ही जानते हैं. यह लोगों को टाइपकास्ट करना है और बस इतना ही. यह ऐसा भी है जैसे लोगों के पास आपको खोजने और आपकी खोज करने का समय नहीं है. लोग अपनी अगली बड़ी हिट बनाने की प्रयास में, बड़े सितारों के साथ घुलने-मिलने की प्रयास में, काम करने की प्रयास में बहुत व्यस्त हैं. इसलिए, मैं किसी को गुनाह नहीं देता, बल्कि यह मुझ पर है. मेरा काम लोगों को बार-बार यह साबित करना है कि ‘अरे, मैं यह कर सकता हूं, मैं वह कर सकता हूं, मुझे मौका दो’ इसलिए, यह मेरी परेशानी है और मैंने इसे सिर पर ले लिया. इसके लिए आपको स्वयं पर भी काम करना होगा क्योंकि कोई भी एक्टर, कोई भी कलाकार परफेक्ट नहीं होता है.

 

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के बारे में (About Film Madgaon Express)

‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ तीन दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो छुट्टियां मनाने गोवा जाते हैं, लेकिन वहां जाकर उन्हें पता चलता है कि उनकी बहुत बढ़िया छुट्टियों की योजना एक बुरे सपने में बदल गई है.

Related Articles

Back to top button