लेटैस्ट न्यूज़

राजनीतिक दलों के लोगों ने झालावाड़ जिले में किया अपना मतदान

झालावाड़. प्रदेश की 13 संसदीय सीटों पर शुक्रवार को लोकसभा चुनाव संपन्न हो गया. वही झालावाड़- बारां संसदीय क्षेत्र में सुबह 7:00 से मतदान प्रारम्भ हुआ जो शाम 6:00 तक जारी रहा मौसम सुहाना होने से मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतारे देखी गई.
इधर चुनावी कार्य में व्यस्त जिले के बाहर कार्य कर रहे सियासी दलों के लोगों ने भी झालावाड़ जिले में आकर अपना मतदान किया.
गत 6 माह से ज़िला संगठन प्रभारी बीजेपी कोटा देहात का दायित्व निभा रहे इन्द्रजीत सिंह झाला ने शुक्रवार कोटा से झालावाड़ पहुंचकर अपना अमूल्य वोट शहर में बनाए गए स्वास्थ्य भवन (नर्सिंग ट्रेनिंग) केंद्र में डाला संगठन प्रभारी पिछले एक माह से कोटा देहात में बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त थे उनके द्वारा कोटा देहात की रामगंजमंडी, लाडपुरा, सांगोद तथा पीपल्दा विधानसभा सीटों पर चुनावी रणनीति में संगठनात्मक कार्य देखा जा रहा था.
कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में बीजेपी से ओम बिरला का सीधा मुकाबला कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल से है ऐसे में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बाद झाला ने स्वास्थ्य भवन (नर्सिंग ट्रेनिंग) झालावाड़ में पहुँचकर आम कार्यकर्ताओं की तरह लाइन में लगकर अपनी बारी का प्रतीक्षा करते हुए लोकसभा के लिए वोट किया.
इस दौरान संगठन प्रभारी ने बोला कि राष्ट्र के मतदाताओं ने पहले से ही मोदी जी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार की प्रचंड जीत के साथ तीसरी बार मोदी जी को पुनः प्रधानमन्त्री बनाने का संकल्प लिया है. लेकिन फिर भी स्वस्थ लोकतंत्र की परंपरा में मतदान जरूरी है ऐसे में अपने चुनावी व्यस्त कार्यक्रम के दौरान भी वह झालावाड़ जिले में मतदान करने पहुंचे हैं.

Related Articles

Back to top button