मनोरंजन

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने यूनिक स्टाइल में अनाउंस की प्रेगनेंसी

मसाबा गुप्ता के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. जी हां नीना गुप्ता जल्द ही नानी बनने वाली हैं. मसाबा ने नार्मली नहीं बल्कि काफी यूनिक ढंग से प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है…

बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता के घर एक बार फिर खुशिया आने वाली हैं. पिछले वर्ष ही 27 जनवरी 2023 को अदाकारा की बेटी मसाबा गुप्ता ने अभिनेता सत्यदीप से दूसरी विवाह की थी. जिसके बाद अब मसाबा ने ऑफिशियल अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. जिसके बाद हर कोई मासाबा को मां बनने की और नीना गुप्ता को नानी बनने की शुभकामना दे रहा है. मसाबा ने नार्मली नहीं बल्कि काफी यूनिक ढंग से प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है.

इस तरह अनाउंस की प्रेग्नेंसी
मसाबा ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं. जिसमें से सबसे पहली फोटो में एक कार्टून इमोजी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है. वहीं दूसरी फोटो में मसाबा और उनके पति का बिटमोजी है, जो काफी खुश नजर आ रहा है. इसके अतिरिक्त तीसरी स्लाइड में स्वयं मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा एक साथ जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं. कपल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी अधिक तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कमेंट सेक्शन पर हर कोई उन्हें जमकर शुभकामना दे रहा है.

लिखा फनी कैप्शन
मसाबा गुप्ता ने अपने पति के साथ इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अन्य न्यूज में – दो छोटे कदम हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल सादा नमकीन) भेजें #babyonboard #mom&dad ♥️. वहीं इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा कि, ‘हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है. इससे अधिक खुशी की बात क्या हो सकती है.

Related Articles

Back to top button