मनोरंजन

ऋचा चड्ढा – हीरामंडी में किरदारों ने पहनी असली ज्वेलरी, करोड़ो में है कीमत

संजय लीला भंसाली की हालिया वेब सीरीज हीरामंडी में ऋचा चड्ढा ने लज्जो का भूमिका निभाया है. सीरीज में उनके काम को क्रिटिक्स ने बहुत पसंद किया है. अब हालिया साक्षात्कार में ऋचा ने खुलासा किया है कि सीरीज में किरदारों ने जो ज्वेलरी पहनी है, वो सभी वास्तविक हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इन ज्वेलरी की मूल्य करोड़ों में है.

ऋचा बोलीं- ज्वेलरी के पैसों से एक अलग फिल्म बना सकती हूं
सुचरिता त्यागी को दिए साक्षात्कार में ऋचा ने हीरामंडी में काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने बताया- इस सीरीज में दिखाए गए सभी कपड़े और ज्वेलरी वास्तविक हैं. इन सब की मूल्य भी करोड़ों रुपए है. यदि मैं ये सब पहनकर भाग जाऊं, तो मैं अपनी स्वयं की एक और फिल्म बना सकती हूं.

सीरीज में दिखाए गए ज्वेलरी ही नहीं, बल्कि किरदारों के कपड़े भी बहुत महंगे हैं. इन कपड़ो को रिम्पल-हरप्रीत नरूला ने डिजाइन किया है. रिम्पल-हरप्रीत नरूला को बहुत बढ़िया ब्राइडल कपड़ो के लिए जाना जाता है. इन दोनों ने ही फिल्म पद्मावत के लिए दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का पोशाक डिजाइन किया था.

संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में ऋचा चड्ढा के साथ मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, फरीदा जलाल जैसे कई बड़े कलाकार अहम भूमिका में नजर आए हैं.

जुलाई में बच्चे को जन्म देंगी ऋचा
ऋचा ने फरवरी में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. अब समाचार है कि वो जुलाई में पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इन दिनों ऋचा प्रेगनेंसी के थर्ड ट्रायमेस्टर में हैं और लगातार अपनी सीरीज हीरामंडी का प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन समाप्त होते ही वो अपने बच्चे पर फोकस करेंगी.

 

Related Articles

Back to top button