मनोरंजन

एक्टर बनने के लिए छोड़ी जॉब, ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्टर बोले…

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अभिनेता सानंद वर्मा ने कहा कि 13 वर्ष की उम्र में उनके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट हुआ था. सानंद ने कहा कि वो लम्हा याद करके सानंद आज भी डर जाते हैं. बचपन में उनके साथ एक आदमी ने गलत हरकत की थी. दरअसल, सानंद को क्रिकेट खेलने का शौक था. वो प्रत्येक दिन क्रिकेट खेलने जाया करते थे. वहां एक अमीर आदमी आया करता था, जिसने उनके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट करने की प्रयास की थी. इस घटना के बाद उन्होंने क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था.

उनका मानना है कि किसी बच्चे के साथ जब भी यौन उत्पीड़न जैसी हरकत की जाती है, तो वो घटना लाइफ टाइम के लिए उसके दिमाग में रह जाती है. ऐसी घटना कोई भी शीघ्र भूल नहीं पाता है.

सानंद ने आगे बोला कि इस घटना ने उन्हें एक आदमी के तौर पर मजबूत बनाया.

एक्टर बनने के लिए छोड़ी जॉब

सानंद ने एक पुराने साक्षात्कार में बोला था कि काफी स्ट्रगल करने के बाद मुझे एक कंपनी में काम मिला लेकिन मैंने वो नौकरी एक दिन छोड़ दी. वहां काफी अच्छी सैलरी और लग्जरी लाइफस्टाइल थी लेकिन मैंने इसे ये सोचकर छोड़ दिया कि नहीं मुझे तो अभिनेता बनना है. इसके बाद मैं दोबारा वहीं घूमकर आ गया. मैंने एक बड़ा घर खरीदा था और मेरी पूरी जमापूंजी जैसे ग्रेजुयटी और प्रोविडेंट फंड सब होम लोन में चला गया. मुझे कार बेचनी पड़ी क्योंकि ईएमआई भरने के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे.

सानंद ने कहा कि वो ऑडिशन के लिए 25 किलोमीटर तक मुंबई लोकल से जाया करते थे. लेकिन वो लग्जरी लाइफस्टाइल के आदि थे इसलिए उन्हें पसंद नहीं आया. लंबे समय तक स्ट्रगल के बाद उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं’ में रोल मिला और उनकी किस्मत बदल गई.

फिल्मों में भी किया काम

सानंद ने मर्दानी, रेड, पटाखा और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अतिरिक्त वो किडनैपिंग और सेक्रेड गेम्स जैसी वेबसीरीज में भी नजर आ चुके हैं. वहीं टीवी में सानंद वर्मा ने ‘लापतागंज’, ‘गुपचुप’, ‘भाबी जी घर पर हैं’ से लेकर FIR जैसे शोज में काम किया है.

 

Related Articles

Back to top button