मनोरंजन

झलक दिखला जा 11 की विजेता मनीषा रानी ने किया दावा, उन्हें 30 लाख रुपये की प्राइज मनी अभी तक…

रियलिटी टीवी शो ‘झलक दिखला जा 11’ की विजेता रहीं मनीषा रानी ने दावा किया है कि उन्हें 30 लाख रुपये की प्राइज मनी अभी तक नहीं मिली है. यूट्यूबर ठगेश के व्लॉग में वार्ता के दौरान मनीषा रानी ने बोला कि लोगों को लग रहा है कि पैसा बरस रहा है लेकिन असल में सिचुएशन ऐसी नहीं है. सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आईं अदाकारा मनीषा रानी ने ‘झलक दिखला जा’ में काफी एंटरटेनमेंट किया था और विनर भी रही थीं.

अभी तक नहीं मिला है जीता हुआ पैसा

मनीषा रानी ने इस व्लॉग में बताया, “झलक में जीता हुआ पैसा मुझे अभी तक नहीं मिला है, और वो कह रहे हैं कि इसमें आधा पैसा कट जाएगा. लोगों को लग रहा है कि मेरी जीवन में पैसों की बारिश हो रही है लेकिन वैसा केवल उनके साथ होता है जिनके करोड़पति बॉयफ्रेंड होते हैं. मेरी जीवन में ना तो कोई करोड़पति है और ना ही कोई बॉयफ्रेंड.” मनीषा रानी अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं और BIGG BOSS में वो सलमान खान तक को अनकम्फर्टेबल कर देती थीं.

महीने भर पहले हुआ था ग्रांड फिनाले

झलक दिखला जा सीजन 11 का ग्रांड फिनाले 3 मार्च 2024 को टेलीकास्ट हुआ था. शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, अद्रिजा सिन्हा और श्रीरमा चंद्र को पछाड़कर मनीषा रानी ने ट्रॉफी और प्राइज मनी जीती थी. मनीषा रानी को 30 लाख रुपये प्राइज मनी दी गई थी जबकि उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये दिए गए. इसके अतिरिक्त दोनों को अबू धाबी के यस आयलैंड पर जाने की ट्रिप भी दी गई.

जीत पर तब मनीषा ने कही थी यह बात

शो का टाइटल जीतने पर मनीषा रानी ने कहा, “यह यात्रा किसी सपने के सच होने से कम नहीं है. मैं खुशकिस्मत हूं कि जजों और ऑडियंस का बेहिसाब प्यार और सपोर्ट मुझे मिला है. मैं जानती थी कि यह तजुर्बा मेरी जीवन बदल देगा और इसने वाकई ऐसा किया है. एक वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर मुझे स्वयं पर दोगुनी मेहनत करनी थी ताकि स्वयं को साबित कर पाऊं.

 

Related Articles

Back to top button