मनोरंजन

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे

अजय देवगन वर्ष की आरंभ से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके पीछे की वजह उनकी फिल्में हैं दो बड़ी फिल्में आ चुकी हैं इसमें ‘शैतान’ और ‘मैदान’ शामिल हैं. पहली फिल्म को जहां दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, वहीं दूसरी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. हालांकि, अभी उनकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज होनी बाकी हैं. इस लिस्ट में ‘औरों में कहां दम था’, ‘सिंघम अगेन’ और ‘रेड 2’ शामिल हैं. जहां ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी न होने की वजह से पोस्टपोन कर दी गई, वहीं ‘रेड 2’ इस वर्ष नवंबर में रिलीज होगी. अब सामने आया है कि मेकर्स ने अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी है. पहले ‘औरों में कहां दम था’ इसी वर्ष 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. नीरज पांडे की इस फिल्म का सभी को प्रतीक्षा है लेकिन एक बार फिर मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.

क्यों टाली गई फिल्म की रिलीज डेट?
दरअसल, अजय देवगन की ‘औरों में कौन दम था’ पहले 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली थी. तो वहीं, जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर की ‘तेहरान’ भी इसी डेट पर रिलीज होने वाली थी. हाल ही में पता चला कि फिल्म पोस्टपोन हो गई है. दरअसल, मेकर्स फिल्म को सोलो रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं, इसलिए 17 मई की तारीख चुनी जा सकती है. खैर, अजय देवगन की जिस फिल्म की वजह से उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज डेट टालनी पड़ी थी, वह भी आगे बढ़ गई है.

पता चला है कि यह फिल्म अब 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आएगी यह एक प्रेम कहानी होगी, जो वर्ष 2002 से 2023 के बीच चलती है इसमें भरपूर रोमांस और सस्पेंस होगा अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी की बात करें तो दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इसमें ‘दृश्यम 2’, ‘विजय पथ’, ‘हकीकत’ और ‘तक्षक’ समेत कई फिल्में शामिल हैं. हालांकि, अजय देवगन की इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है. पहले इस फिल्म को अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के साथ लाने की योजना थी, लेकिन शूटिंग समाप्त नहीं होने की बात कहकर मेकर्स इसे बदलने की योजना बना रहे हैं. बोला जा रहा है कि पिक्चर दीपावली पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ से हो सकती है टक्कर.

Related Articles

Back to top button