मनोरंजन

जानें, किस स्टार को कितनी फीस दी गयी Ramayana में…

रामायण एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा चर्चा में रहती है. रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश नितेश तिवारी की फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो महाकाव्य का रूपांतरण है. जबकि आलिया भट्ट नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाने वाली थीं, लेकिन आखिर में साई पल्लवी को यह किरदार मिली. ये अदाकारा का मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा डेब्यू है. वैज्ञानिक पृष्ठभूमि वाली एक प्रेम कहानी के लिए उन्हें आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ भी जोड़ा गया है. अब स्टार्स की फीस को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म के लिए उनकी फीस में भारी बढ़ोतरी हुई है.

रामायण एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा चर्चा में रहती है. रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश नितेश तिवारी की फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो महाकाव्य का रूपांतरण है. जबकि आलिया भट्ट नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाने वाली थीं, आखिरकार साई पल्लवी को यह किरदार मिली. ये अदाकारा का मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा डेब्यू है. वैज्ञानिक पृष्ठभूमि वाली एक प्रेम कहानी के लिए उन्हें आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ भी जोड़ा गया है. अब स्टार्स की फीस को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म के लिए उनकी फीस में भारी बढ़ोतरी हुई है.

रामायण के लिए साईं पल्लवी की फीस में भारी उछाल!

कोइमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साई पल्लवी को फिल्म के लिए दो से तीन करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा. बोला जा रहा है कि इस पौराणिक फिल्म के लिए उन्हें करीब 6 करोड़ रुपये मिलेंगे. इसका मतलब है कि उन्हें फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा. दूसरी ओर, यश प्रति फिल्म लगभग 50 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. इसका मतलब है कि उन्हें कुल मिलाकर 150 करोड़ रुपये मिलेंगे. लेकिन रामायण रणबीर कपूर के लिए भारी कमाई साबित होने वाली है. वह 75 करोड़ रुपये और कुल मिलाकर 225 करोड़ रुपये कमाएंगे.

रामायण की पहली फोटोज़ सेट से लीक हो गईं

सेट से रामायण की फोटोज़ लीक हो गई हैं. हमने कैकेयी के रूप में लारा दत्ता की फोटोज़ देखीं, जबकि अरुण गोविल दशरथ की किरदार निभा रहे हैं. अब, निर्माताओं ने चीजों को कठोर करने का निर्णय किया है. गोविल ने बोला कि उन्हें विश्वास है कि नितेश तिवारी रामायण का गरिमामय संस्करण बनाएंगे. उन्होंने बोला कि वह बहुत मेहनती आदमी हैं. ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर को 25 करोड़ रुपये दिए गए थे जबकि रामायण के लिए उन्हें 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button