मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश ने अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटीज के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आए दिन टीवी और मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अपने हॉट अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती हैं. वहीं, अब टीवी की पॉपुलर नागिन यानी अदाकारा तेजस्विनी प्रकाश का एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल, अब तेजस्वी प्रकाश अपनी बोल्डनेस से सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है.

नागिन ने बोल्डनेस की हदें पार कर दीं
इस वीडियो में अदाकारा ने बहुत रिवीलिंग कपड़े पहने हुए हैं. व्हाइट फ्रंट ओपन टॉप और शिमरी पैंट में अदाकारा से नजरें हटाना कठिन है. तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस हद से अधिक बोल्ड है. इसे देखकर अब सोशल मीडिया यूजर्स सदमे में हैं जब से तेजस्वी ने करण कुंद्रा को डेट करना प्रारम्भ किया है तब से लोग इल्जाम लगा रहे हैं कि उनकी बोल्डनेस बढ़ती जा रही है. आए दिन इवेंट्स में उनका एक से बढ़कर एक रिवीलिंग लुक देखने को मिलता है. वहीं, अब अदाकारा अपना नया वीडियो वायरल होते ही लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

ड्रेस देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा
उनकी ड्रेस को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया है. अब अदाकारा के फैशन सेंस पर प्रश्न उठ रहे हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. अब तेजस्वी प्रकाश का लुक देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मसाज पार्लर से आई है. एक ने लिखा, ‘बकवास कपड़े डिजाइनर, अपना बदलो.‘ एक शख्स ने लिखा, ‘अरे वाह, हम भारतीय हैं, कुछ तो लज्जा करो.‘ करण, तुम सच में कौन हो, इस शर्मनाक बात को कैसे स्वीकार करोगे?’ एक ट्रोलर ने कहा, ‘दीदी आपकी पैंट बहुत बड़ी है‘ किसी ने कहा, ‘ये बीच में कौन सा हाईवे बनाया है?’

लोगों ने अदाकारा को खास राय दी
एक शख्स ने कमेंट किया, ‘हम अलग दिखने के लिए कुछ भी पहन लेते हैं, लेकिन तेजस्वी बहुत क्यूट हैं, उन्हें बस अपना ड्रेसिंग सेंस सुधारने की आवश्यकता है.‘ एक अन्य ने लिखा, ‘ये मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री महिलाएं एक-दूसरे की नकल करने की भी प्रयास करती हैं.‘ आओ प्रयास करते हैं. क्योंकि एक-दो को छोड़कर सभी ने ये ओपन क्लीवेज टॉप पहने हुए हैं. किसी ने कहा, ‘क्या बकवास कपड़े हैं… कोई स्टाइल नहीं है.‘ तभी किसी ने राय दी, ‘अपने चलने का तरीका बदलो.‘ एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह दिया, ‘ऐसा लग रहा है जैसे मेट्रो में कोई कुर्सी बैठी हो.

Related Articles

Back to top button