मनोरंजन

दिव्यांका कैसे हो गई इतनी बड़ी दुर्घटना का शिकार

टीवी की प्रसिद्ध अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी घर-घर में प्रसिद्ध हैं. हाल ही में ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का भूमिका निभाकर फैंस का दिल जीतने वाली दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर फैंस के लिए एक बुरी समाचार सामने आ रही है. कल 18 अप्रैल को दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया. खतरों के खिलाड़ी 12 की एक्स-कंटेस्टेंट के एक्सीडेंट की समाचार उनके पति विवेक दहिया ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की है.


दिव्यांका अभी कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती हैं, जहां उनका उपचार चल रहा है. विवेक ने अपने सोशल मीडिया पर वर्तमान में अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में भी जानकारी साझा की. दिव्यांका त्रिपाठी के पति और अदाकार विवेक दहिया ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया और ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदाकारा के स्वास्थ्य पर अपडेट साझा किया. इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि कैसे दिव्यांका का एक्सीडेंट हुआ था उन्होंने लिखा, ”दिव्यंका ठीक हो रही हैं. यह घटना कल शाम की है, जहां वह ऊंचाई से गिर गईं, जिसके कारण उनके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गईं. चिकित्सक ने तुरंत सर्जरी कराने की राय दी है सभी प्रशंसकों और मीडिया के लोगों को धन्यवाद जिन्होंने इतना प्यार दिया, दिव्यांका अभी दर्द में हैं और आराम कर रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी की एक्स-रे फोटो भी शेयर की गई
इससे पहले विवेक दहिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दो कहानियां शेयर की गई थीं. पहले पोस्ट में उनकी टीम ने जानकारी शेयर करते हुए कहा था कि दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके चलते विवेक दहिया का लाइव सेशन आगे बढ़ाया जा रहा है.

इसके अतिरिक्त दूसरी पोस्ट विवेक दहिया ने स्वयं की थी, जिसमें उन्होंने टीवी अदाकारा के हाथ के एक्स-रे की फोटो शेयर की और फैन्स को कहा कि आज 19 अप्रैल को उनकी सर्जरी होने वाली है. आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की पहली मुलाकात ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी, कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 8 जुलाई 2016 को विवाह कर ली.

Related Articles

Back to top button