मनोरंजन

जब जान्हवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर कही थी ये बात…

Janhvi Kapoor Reveals Her Wedding Plans: बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में जाह्नवी की अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद जाह्नवी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने अपने करियर में एक से कई फिल्में की. जाह्नवी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते काफी समय से जाह्नवी, शिखर पहाड़िया संग अपने संबंध को लेकर खबरों में छाई हैं. दोनों को अक्सर एक साथ कई जगहों पर देखा जाता है. वहीं, करण जौहर के शो पर जाह्नवी ने कहा था कि वो शिखर को प्यार से ‘शिकू’ कहकर बुलाती हैं. वहीं, एक बार जाह्नवी ने अपनी विवाह को लेकर अपनी दिली ख़्वाहिश जाहिर की थी. जाह्नवी ने कहा था कि वो कहां पर विवाह करना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी और अपने दूल्हे की ड्रेस कोड के बारे में भी कहा था.

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने वर्ष 2021 में ब्राइड्स टुडे के साथ एक साक्षात्कार में अपनी विवाह के प्लान का खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो कहां पर और किस तरह से अपनी विवाह को करना चाहती हैं. जाह्नवी ने बोला था, ‘शुरू से ही मेरी विवाह को लेकर मेरे प्लान क्लियर हैं. मैं चाहती हूं कि मेरी विवाह तिरुपति में हो, जो कि बहुत ही बहुत बढ़िया ढंग से होगी.‘ इसके बाद जाह्नवी ने कहा कि मुझे पता है कि मैं क्या पहनूंगी. उन्होंने कहा- ‘मैं एक सुनहरी, जरी वाली कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में बहुत सारे मोगरा के फूल होंगे. मेरे पति विवाह में लुंगी पहनेंगे. हम सभी विवाह की रस्में पूरी होने के बाद केले के पत्ते पर खाना खाएंगे.

‘मुझे बड़ी तामझाम वाली शादियां पसंद नहीं’

जाह्नवी कपूर ने आगे बोला था, ‘मैं अक्सर तिरुपति जाती हूं. ऐसे में जब मैं अपने जीवन का इतना बड़ा कदम उठाऊंगी तो मैं तिरुपति में उस शख्स से विवाह करना चाहूंगी जिसे मैं प्यार करती हूं. मुझे बड़ी शादियां पसंद नहीं हैं. इस तरह की शादियों में लोग एंजॉय तो करते हैं, लेकिन इसे मैनेज करने के बारे में सोचना में ही मुझे चिंता होगी.‘ आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन किए थे. वहीं, इस दौरान शिखर ने लुंगी और जाह्नवी ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी.

 

Related Articles

Back to top button