मनोरंजन

मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए जान्हवी कपूर ने ढाई साल बहाया पसीना

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ क्रिकेट के बैकड्रॉप में है. फिल्म में जान्हवी का भूमिका क्रिकेटर बनने का यात्रा तय करता है, जिसे उसके पति के रोल में राजकुमार राव पूरा करते हैं. जान्हवी कपूर ने फिल्म के लिए ढाई वर्ष तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है, इसके लिए उन्होंने 2021 से ही ट्रेनिंग प्रारम्भ कर दी थी. इस दौरान दो बार उनके कंधे में चोट भी लगी.

चोट के बावजूद शूटिंग करती रहीं जान्हवी
चोट के बावजूद जान्हवी कपूर ने शूटिंग जारी रखी. इस बीच कोविड की तीसरी लहर से लेकर मानसून और एक्टर्स की डेट्स के मसले के चलते फिल्म की शूटिंग एक वर्ष तक भिन्न-भिन्न महीनों में चलती-रुकती रही. यह फिल्म स्पोर्ट्स बैकड्रॉप में भले है लेकिन इसमें फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा.

जान्हवी कपूर गुरुवार को मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में खास ड्रेस पहनकर आईं. उनकी ड्रेस के पीछे क्रिकेट बॉल का डिजाइन बना हुआ था.

जान्हवी ने क्रिकेटर्स से ली ट्रेनिंग
सोर्सेज ने कहा- जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इसमें राजकुमार के भूमिका का नाम महेंद्र है और जान्हवी का महिमा है. क्रिकेट जगत के दो नामचीन लोगों ने जान्हवी को ट्रेनिंग दी है. फिजियोथेरेपिस्ट भी हमेशा सेट पर साथ रहते थे.

राजकुमार ने भी उनसे ही ट्रेनिंग ली. इसके अतिरिक्त डायरेक्टर शरण स्वयं भी क्रिकेट प्रेमी हैं. क्रिकेट जगत से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी उनको रहती है. ऐसे में शूटिंग में उनके इनपुट और इनसाइट भी भली–भाँति काम आए.

फिल्म की शूटिंग चुनौतीपूर्ण रही, क्रिकेट स्टेडियम मिलने में मेकर्स को आई दिक्कत
सोर्सेज ने आगे कहा- फिल्म की शूटिंग चुनौतीपूर्ण रही. मेकर्स को क्रिकेट के स्टेडियम मिलने में परेशानी होती थी. हर स्थान मैच हुआ करते थे. इसलिए शूटिंग में सामान्य से अधिक समय लगा. बहरहाल, मेकर्स का बोलना है कि वो 31 मई को ही फिल्म रिलीज करेंगे.

Related Articles

Back to top button