मनोरंजन

जब ऐश्वर्या ने अपनी और अभिषेक की रोका सेरेमनी के बारे में बात की…

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पावर कपल हैं. उनकी विवाह 20 अप्रैल, 2007 को हुई. 17 वर्ष हो गए हैं और वे अभी भी मजबूत बने हुए हैं. उन्हें ऑन और ऑफ स्क्रीन एक साथ देखना हमेशा सुखद होता है. उन्होंने 2011 में अपने पहले बच्चे, आराध्या बच्चन का स्वागत किया. उनकी प्रेम कहानी तब प्रारम्भ हुई जब वे गुरु की शूटिंग कर रहे थे. अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को तब प्रपोज किया जब वे उमरावजान की शूटिंग कर रहे थे. आज, उनके खास दिन पर, यहां देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की झटपट रोका सेरेमनी के बारे में बात करते हुए.

ऐश्वर्या फिल्मफेयर से बात कर रही थीं जहां उन्होंने अपने सुपरफास्ट रोका के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बोला कि अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया और अगले ही दिन उनकी रोका सेरेमनी हुई. उन्होंने बोला कि उन्हें रोका कार्यक्रम के बारे में कभी कुछ नहीं पता था क्योंकि वे दक्षिण भारतीय हैं. उन्होंने बोला कि उन सभी को बच्चन परिवार से टेलीफोन आया कि वे रोका कार्यक्रम के लिए आ रहे हैं. ऐश्वर्या ने कहा कि वे दंग थे क्योंकि उनके पिता शहर से बाहर थे. ऐश्वर्या ने कुछ देर प्रतीक्षा करने के लिए अभिषेक से बात करने की प्रयास की लेकिन अभिषेक ने बोला कि वह अपने पा (अमिताभ बच्चन) को नहीं रोक सकते.

अभिषेक ने ऐश्वर्या को कहा कि वे पहले से ही रास्ते में हैं. रोका अपने पिता के साथ कॉल पर हुआ. ख़ैर, यह बहुत तेज़ है! अभिषेक और ऐश्वर्या कपल गोल्स रहे हैं. हालांकि, कुछ दिनों से बच्चन परिवार में दिक्कतों की खबरें आ रही हैं. बोला जा रहा है कि ऐश्वर्या की उनसे नहीं बनती और अभिषेक अपनी पत्नी से अलग हो सकते हैं.

हालाँकि, बच्चन परिवार ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अभिषेक अक्सर अपनी पत्नी और बेटी आराध्या के साथ शहर में पाए जाते हैं. वह एक संपूर्ण पारिवारिक आदमी हैं और उनके मजबूत बंधन को देखना सुखद है.

Related Articles

Back to top button