मनोरंजन

अदाकार नवीन पॉलीशेट्टी हाल एक सड़क हादसे का हुए शिकार

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आने वाले अदाकार नवीन पॉलीशेट्टी हाल ही में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. कहा जा रहा है कि ये दुर्घटना हिंदुस्तान नहीं, बल्कि अमेरिका में हुआ है. अभिनेता की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. वो सोशल मीडिया पर भी खासा सक्रिय नहीं है. सामने आई जानकारी के मुताबिक इस हादसे के दौरान नवीन पॉलीशेट्टी बाइक राइड कर रहे थे. अभी अभिनेता का इलाज जारी है और वो लगातार रिकवर कर रहे हैं.

अमेरिका में चल रहा उपचार

जानकारी के अनुसारा इस सड़क हादसे में अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी का हाथ टूट गया है और भी कई छोटी चोटें आई हैं. नवीन अमेरिका के डलास में अपनी बाइक चला रहे थे, तभी उन्होंने नियंत्रण खो दिया. उन्होंने अपनी तरफ से पूरी प्रयास की लेकिन वह फिसल गए, जिसके परिणामस्वरूप हाथ में चोट लग गई. यह कुछ दिन पहले हुआ था, लेकिन इसके बारे में अब जानकारी सामने आई है. वह अभी अमेरिका में स्वास्थ्य फायदा कर रहे हैं.

फैंस के लिए दिया था मैसेज

नवीन सोशल मीडिया पर जरा भी सक्रिय नहीं है. फिल्म प्रमोशन्स के लिए ही नवीन सोशल मीडिया पर सक्रिय होते हैं. अंतिम बार वो अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को धन्यवाद देते नजर आए थे. नवीन ने बोला कि स्क्रिप्टिंग में समय लगता है इसी वजह से वो लंबे समय से फैंस से कोई वार्ता नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हो सकता है कि आप मुझे कम सक्रिय देखें, लेकिन यह जान लें कि स्क्रिप्टिंग में समय लगता है और मेरे पास अगले वर्ष आप लोगों के लिए कुछ बहुत ही अलग और मनोरंजक फिल्में आ रही हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर

नवीन को अंतिम बार 2023 में रिलीज हुई ‘मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी’ में देखे गए थे, जो महेश बाबू द्वारा निर्देशित थी. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी उनकी सह-कलाकार थी. इस रॉम-कॉम को अच्छी समीक्षा मिली और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अदाकार की प्रशंसा की गई. वह श्रीलीला के साथ कल्याण शंकर की ‘अनागानागा ओका राजू’ की भी शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है, इसकी घोषणा 2022 में की गई है.

Related Articles

Back to top button