मनोरंजन

गोविंदा के भांजी की संगीत फंक्शन में अंकिता लोखंडे से लेकर रश्मि देसाई तक सभी सेलेब्स हुए शामिल

गोविंदा की भांजी और रियलिटी शो BIGG BOSS 13 में नजर आ चुकीं अदाकारा आरती सिंह जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं. आरती इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी एन्जॉय कर रही हैं. बीती रात मंगलवार को आरती की संगीत सेरेमनी होस्ट की गई. इस फंक्शन में अंकिता लोखंडे से लेकर रश्मि देसाई तक सभी सेलेब्स शामिल हुए. आरती सिंह मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से 25 अप्रैल, 2024 यानी गुरुवार के दिन विवाह करने जा रही हैं.

बॉलीवुड के सुपर स्टार रह चुके गोविंदा की भांजी हैं आरती सिंह. वे करीब 15 वर्ष से अभिनय की दुनिया में हैं. आरती सिंह ने अपने अभिनय करियर की आरंभ जी टीवी के शो मायका से की थी. 2007 में उन्होंने ‘मायका’ सीरियल में सोनी की किरदार निभाई.

इसके बाद उन्हें स्टार प्लस के शो ‘गृहस्थी’ में रानो की किरदार निभाते हुए देखा गया. इसके बाद वे ‘थोड़ा है बस थोड़े की आवश्यकता है’, सीरियल में मुग्धा बनीं. आरती सिंह ने कई बड़े रोल किए और दर्शकों के दिल में स्थान बनाती गईं. 2011 में उन्होंने एकता कपूर के शो ‘परिचय-नई जीवन के सपनों का’… में सीमा की किरदार निभाई. बाद में उन्होंने कलर्स टीवी के उतरन में कजरी की किरदार निभाई. 2014 में वह ‘देवों के देव’ शो में दिखाई दीं. इसके बाद वे रियलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग में भी शामिल रहीं.

फिर कॉमेडी शो ‘किलर कराओके’, ‘अटका तो लटका’, ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में दिखाई देने के बाद वे 2016 में ‘ससुराल सिमर का’ में एक भूत की किरदार निभाती दिखीं. बाद में उन्हें 2016 से 2017 तक एंड टीवी की ‘वारिस’ में अंबा के रूप में मुख्य किरदार करते देखा गया. 2019 में उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में भाग लिया और चौथे रनर-अप के रूप में सामने आईं.

बिजनेसमैन हैं आरती के होने वाले पति दीपक चौहान

आरती सिंह की विवाह दीपक चौहान के साथ होने जा रही है. दीपक और आरती 1 वर्ष से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दीपक चौहान इवेंट मैनेजमेंट का कारोबार करते हैं. BIGG BOSS फेम आरती सिंह से मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और अब कपल विवाह करने जा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button