मनोरंजन

क्या हॉलीवुड स्टूडियो में किया जाएगा Ramayana का प्रोडक्शन…

बहुप्रतीक्षित पौराणिक महान कृति, रामायण, हर गुजरते दिन के साथ अंतरराष्ट्रीय होती जा रही है. हाल ही में यह कहा गया था कि ऑस्कर विजेता हॉलीवुड संगीतकार हंस जिमर इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए संगीत तैयार करने के लिए हमारे अपने ऑस्कर विजेता एआर रहमान के साथ मिलकर काम करेंगे.

और अब, मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री मीडिया में यह समाचार जोरों पर है कि रामायण के निर्माता नमित मल्होत्रा, रामायण को वास्तव में तरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट बनाने के लिए संभावित योगदान के लिए अग्रणी हॉलीवुड स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स के साथ वार्ता कर रहे हैं. यह साझेदारी, यदि अंततः सफल होती है, तो नमित मल्होत्रा को रामायण के लिए अतिरिक्त बजट और पैन-इंटरनेशनल मार्केटिंग और वितरण हासिल करने में सहायता मिलेगी. इसके अलावा, नमित मल्होत्रा की 7 बार की ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी DENG को इस अनोखे प्रोजेक्ट के लिए विश्व स्तरीय दृश्य असर तैयार करने के लिए नियुक्त किया गया है.

रामायण में रणबीर कपूर को क्रमशः ईश्वर राम और साईं पल्लवी को देवी सीता के रूप में दिखाया गया है. नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में केजीएफ हीरो यश रावण की किरदार निभाएंगे. यह परियोजना इस हफ्ते की आरंभ में मुंबई में प्रारम्भ हुई.

डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के सेट से काफी फोटो वायरल हो रही हैं. अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है. वायरल वीडियो क्लिप में फैंस को फिल्म सिटी में बनाए गए प्राचीन स्तंभों की झलक मिली. जूम के द्वारा शेयर की गई फोटोज के एक नए सेट से कई और फोटोज़ समाने आईं हैं. वायरल तस्वीरों में अभिनेता अरुण गोविल को कॉस्ट्यूम दिख रहे हैं, राजा दशरथ के रोल में सेट पर कुछ बाल कलाकारों के साथ सीन्स की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है. वहीं अरुण गोविल को ईश्वर राम, लक्ष्मण और भरत की किरदार निभा रहे युवा कलाकरों के साथ वार्ता करते देखा गया. इस दौरान लारा दत्ता को कैकेयी के रुप में सेट पर साड़ी और भारी सोने के गहनों में देखा गया. सूर्पनखा के रोल में अदाकारा शीबा चड्ढा भी नजर आईं.

Related Articles

Back to top button