मनोरंजन

कौन है बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन, जिस पर घर तोड़ने के लगे आरोप, पति को भी जाना पड़ा जेल

सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बचपन की फोटोज़ वायरल होने का ट्रेंड पिछले काफी समय से देखा जा रहा है. इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए आज हम आपके सामने एक और मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा के बचपन की तस्वीर लेकर हाजिर हो गए हैं. क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखने के बाद आप पहचान पा रहे हैं कि ये बच्ची कौन है? यदि नहीं तो चलिए हम आपको थोड़ी सी हिंट दे देते हैं.

ये बच्ची मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा तो है, इसके अतिरिक्त फिटनेस क्वीन के नाम से पहचानी जाती है. इस बच्ची ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, सुनील शेट्टी हर अभिनेता के साथ फिल्में की हैं. क्या अब आप पहचान सके हैं?

क्या आप पहचान पाए ये बच्ची कौन?

अगर आप सोच रहे हैं कि हम मलाइका अरोड़ा की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं. इसलिए थोड़ा और दिमाग लगाइए. यदि अब भी नहीं पहचान सके हैं तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं कि तस्वीर में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी हैं. शिल्पा 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा रही हैं और उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. आज वो इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन बनकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

विवादों में फंस चुका है नाम

शिल्पा शेट्टी का नाम कई बार विवादों में रहा है. अमेरिकी रियलिटी शो बिग ब्रदर में उन्हें नस्लभेद का शिकार होना पड़ा था. इसे लेकर शो में काफी हंगामा भी मच गया था. इसके अतिरिक्त अदाकारा पर घर तोड़ने वाली का टैग भी लग चुका है. दरअसल, शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने विवाह की है. राज पहले से शादीशुदा थे. उनकी पहली पत्नी का नाम कविता था.

पति पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा

बता दें कि इस समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने राज के विरुद्ध बिटकॉइन पोंजी घोटाले मुद्दे में उनकी 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद की है. बता दें कि इससे पहले भी अदाकारा के पति को एडल्ट फिल्में बनाने के इल्जाम में कारावास जाना पड़ा था. उनकी कारावास की जर्नी पर फिल्म भी बन चुकी है, जिसका नाम UT 69 है.

Related Articles

Back to top button