मनोरंजन

ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते समय कांपने लगे थे रणबीर कपूर के हाथ पैर

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने प्रसिद्ध अदाकार रणबीर कपूर की छवि आरंभ से ही रोमांटिक हीरो वाली रही है. उन्होंने सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर एवं आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया है. फिर भी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते समय उनके हाथ पैर कांपने लगे थे. एक साक्षात्कार में रणबीर ने इसके बारे में बताया. उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या के साथ रोमांस करते वक़्त मैं बहुत नर्वस हो गया था. मेरे हाथ कांप रहे थे, मैं उनके गालों पर हाथ नहीं लगा पा रहा था, मुझे बहुत अधिक लज्जा आ रही थी.

रणबीर ने कहा कि जब वह सीन शूट नहीं कर पा रहे थे तो ऐश्वर्या ने उन्हें टोक दिया था. उन्होंने बोला था कि ये केवल एक्टिंग है एवं इसमें कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए. रणबीर को इसके बाद हौसला मिली थी. रणबीर कपूर ने कहा, “फिर मैंने सोचा ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा तो मैंने मौके पर चौका मार दिया.” बता दें कि रणबीर कपूर एवं ऐश्वर्या राय की मुलाकात साल 1999 में आई फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ के सेट पर हुई थी. रणबीर कपूर ने इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था तथा ऐश्वर्या इसमें लीड थीं. इस फिल्म के चलते रणबीर और ऐश्वर्या के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी.

इसके बारे में भी रणबीर कपूर ने साक्षात्कार में कहा था. उन्होंने बोला था कि जब वह ‘आ अब लौट चलें’ के सेट ऐश्वर्या से मिले थे, तभी उनका सपना हकीकत होना आरम्भ हो गया था. उस समय वह जानते थे कि ऐश्वर्या राय लेजेंड हैं, मगर वह पहले ही दिन उनके दोस्त बन थे. उस समय रणबीर 14-15 वर्ष के थे. रणबीर ने कहा,”हर कोई मुझे बच्चे की भांति ट्रीट कर रहा था मगर ऐश ने मुझे बराबर का दर्जा दिया. हम मिलते थे कभी-कभी फिल्मी पार्टीज फैमिली फंक्शन में. मगर मुझे भरोसा है कि यदि मेरी और ऐश्वर्या की और मुलाकातें होती तो हमारी और अच्छी दोस्ती होती, बेहतर कनेक्शन होता.

 

Related Articles

Back to top button