मनोरंजन

एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले पारस और माहिरा का हुआ ब्रेकअप

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ अब तक का सबसे अधिक हिट सीजन रहा है. शो ने TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसे एक्सटेंड तक कर दिया था. शो की कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. 23 अप्रैल की रात आरती की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें BIGG BOSS के कई एक्स कंटेस्टेंट शामिल हुए. इस दौरान शो में कभी लव बर्ड्स रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी शामिल होने पहुंचे. कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले पारस और माहिरा अब ब्रेकअप कर चुके हैं. फंक्शन में पहली बार दोनों का आमना-सामना हुआ.

ब्रेकअप के बाद पहली बार एक-दूसरे के सामने आए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने एक-दूसरे को देखकर भी इग्नोर कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स भी वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं.

‘बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स हुए शामिल

बता दें कि आरती सिंह मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से विवाह करने जा रही हैं. मंगलवार की रात को संगीत फंक्शन में ‘बिग बॉस 13’ के कई कंटेस्टेंट्स नजर आए हैं. इसमें शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई, विशाल आदित्य सिंह और विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ भी शामिल होने पहुंचे. इस मौके पर कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी पहुंचे. हालांकि फंक्शन के दौरान दोनों ही एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आए.

पारस और माहिरा ने किया इग्नोर

वीडियो में दिख रहा है कि जब पारस छाबड़ा पैपराजी को पोज दे रहे थे तो विशाल आदित्य सिंह उनके साथ खड़े थे. वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा अपने भाई के साथ दूर खड़ी थीं. अदाकारा प्रतीक्षा कर रही थीं कि कब पारस वहां से जाए और उनकी बारी आए. इस दौरान दोनों ने ना ही एक-दूसरे की तरफ देखा और ना ही बात की. उनका बर्ताव ऐसा रहा जैसे कि वो जानते ही नहीं हों.

शो से बाहर आकर कर लिया ब्रेकअप

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल को पहले पारस छाबड़ा पसंद आए थे. वो सरेआम उनके साथ फ्लर्ट करती थीं. हालांकि बाद में पारस ने माहिरा शर्मा से दोस्ती कर ली. पारस को लेकर ही माहिरा और शहनाज में अनबन होती रहती थी, लेकिन बाद में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती हो गई. वहीं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती और परवान चढ़ गई. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह क्या थी इसका आज तक पता नहीं चल सका है.

 

Related Articles

Back to top button