मनोरंजन

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल का 45 साल की उम्र में निधन

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ की पूर्व अदाकारा जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल का मृत्यु हो गया है. अदाकारा ने अपनी छोटी बहन की मृत्यु पर दुख जताया है कथित तौर पर उनकी बहन का उनके गृहनगर जबलपुर, मध्य प्रदेश में मृत्यु हो गया. अदाकारा की बहन विकलांग थी. उन्होंने 45 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.


डिंपल वेंटिलेटर पर थीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर की बहन ने 13 अप्रैल को अंतिम सांस ली. उन्होंने पहले कहा था कि उनकी बहन गंभीर रूप से बीमार थीं और वेंटिलेटर पर थीं. कथित तौर पर, जेनिफर अपने मृत्यु के समय जबलपुर में नहीं थीं. अदाकारा कुछ समय के लिए मुंबई लौट आईं. इस महीने की आरंभ में डिंपल का रक्तचाप कम होने के बाद उन्हें एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया था. उनके पित्ताशय में भी पथरी थी हालांकि, कुछ दिनों बाद डिंपल को सरकारी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. वहां, उनका बीपी कथित तौर पर बहुत निम्न स्तर पर पहुंच गया और उनकी नाड़ी लगभग शून्य थी. फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया.

एक्ट्रेस ने जताया दुख
हाल ही में जेनिवर ने अपनी बहन की मृत्यु की पुष्टि की. उन्होंने बोला कि मैं अब भी यह स्वीकार नहीं कर पा रही हूं कि वह अब नहीं रहीं. डिंपल और मैं प्रत्येक दिन वीडियो कॉल पर बात करते थे. उसने किसी और की आवाज का उत्तर नहीं दिया वह मुझसे बहुत जुड़ी हुई थी इससे पहले वर्ष 2022 में अदाकारा ने अपने छोटे भाई को खो दिया था, जिसके बाद उन पर सात लड़कियों की जिम्मेदारी आ गई थी और इसी बीच उनकी शो ‘तारक मेहता’ के प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन हो गई, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया.

असित मोदी की ‘खिलास’ अदाकारा ने जीता केस!
जेनिफर ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ में मिसेज सोढ़ी का भूमिका निभाती थीं. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था और उत्पीड़न का इल्जाम भी लगाया था अदाकारा ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे और शो के कुछ पूर्व कलाकारों ने भी उनका समर्थन किया था मार्च 2024 में जेनिफर ने खुलासा किया था कि उन्होंने मोदी के विरुद्ध मुकदमा जीत लिया है. एक वीडियो में उन्होंने यह भी दावा किया कि निर्माता को उन्हें मुआवजे के रूप में 5 लाख रुपये देने होंगे.

Related Articles

Back to top button