मनोरंजन

एक्ट्रेस के देसी लुक पर फैंस भी फिदा

Akshara Singh Desi Look Viral: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा हैं. फिल्मों के अतिरिक्त वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उनके फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी-चौड़ी है. यूं तो अक्षरा अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. हालांकि इस बार अदाकारा ने अपने देसी लुक से फैंस का दिल ही जीत लिया है. आलम ये है कि फैंस भी उनकी लेटेस्ट तस्वीर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

 

देसी लुक में शेयर की तस्वीर

बता दें कि अक्षरा सिंह ने कुछ घंटे पहले ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अक्षरा देसी अंदाज में एक पहाड़ी के ऊपर बैठी किसी के ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं. हालांकि फोटो में उनका पूरा लुक सामने से नहीं दिख रहा है लेकिन साइड लुक से भी वह कहर बरपा रही हैं.

 

लुक की बात करें तो अक्षरा सिंह ने ब्लू और रेड कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना हुआ है और साइड से दुपट्टा लिया हुआ है. सबसे अधिक जो ध्यान खींच रही है वो उनकी हेयरस्टाइल. दरअसल, अदाकारा ने दो चोटी बनाई हुई है और उसमें रेड रिबन लगाया है. उनका हेयरस्टाइल एकदम विद्यालय गर्ल्स वाला है. मिनिमल मेकअप में उनकी खूबसूरती देखने लायक है.

देसी लुक ने जीता फैंस का दिल

अक्षरा सिंह की इस तस्वीर पर फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है अक्षरा जी.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गांव की गोरी.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस लुक में आप अधिक खूबसूरत लग रही हो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपके चेहरे की सादगी देखने लायक है.’ इस तरह से यूजर्स अदाकारा की तस्वीरों पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं.

 

पवन सिंह को लेकर थी ये अफवाह

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं. उनका नाम भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है. ऐसी चर्चा थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में ये खबरें महज अफवाह निकलीं. बता दें कि पवन सिंह अभी इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं. सिंगर बिहार के काराकाट से चुनाव लड़ने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं.

Related Articles

Back to top button