मनोरंजन

कितनी बदल गईं बिदाई की रागिनी, कभी सांवले रंग के लिए लोग देते थे ताने

‘सपना बाबुल काबिदाई’ में ‘रागिनी’ का भूमिका निभाने वाली पारुल चौहान तो आप सबको जरूर याद होगी. इस सीरियल में पारुल ने एक साधी-सादी सांवली लड़की का भूमिका निभाया था. हालांकि रियल लाउफ में भी पारुल काफी सांवली थीं. लेकिन अब यदि आप ‘सपना बाबुल काबिदाई’ की ‘रागिनी’ की लेटेस्ट फोटोज़ देख लेंगे तो आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. तब की रागिनी और अब की पारुल के लुक में ऐसा परिवर्तन आ चुका है, जिसे देखकर आप सब का सिर चकरा जाएगा.

 

‘बिदाई’ की ‘रागिनी’ अब दिखती हैं ऐसी

बता दें कि पारुल सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है और आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में पारुल का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है. इन तस्वीरों को देखकर आपको पहली बार में तो विश्वास नहीं होगा कि ये वहीं पारुल चौहान है जो ‘सपना बाबुल काबिदाई’ में दुबली-पतली ऐर सांवली दिखाई देती थीं. अब पारुल काफी हाॅट और ग्लैमरस दिखती हैं.

रंग की वजह से सुने काफी ताने

वैसे तो पारुल चौहान ने टीवी में कई रोल किए हैं लेकिन उनको सबसे अधिक फेमस टीवी शो बिदाई ने ही किया है. सीरियल बिदाई में पारुल चौहान अपने डस्की कलर को लेकर लाइमलाइट में रही और इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें अपने रंग की वजह से रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. वह डटकर काम करती रही और आज वह काफी अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं.

इन शोज में नजर आ चुकी हैं पारुल 

बता दें कि पारुल चौहान अब तक कई टीवी शो कर चुकी हैं. 2007 में उनका पहला टीवी शो ‘बिदाई’ आया था. इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इस शो के बाद पारुल वर्ष 2009 में डांस शो ‘झलक दिखला जा-3’ में नजर आईं. इसके बाद पारुल  ‘अमृत मंथन’, ‘पुनर्विवाह’, ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’, ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे कई शोज में दमदार रोल निभा चुकी हैं.

 

Related Articles

Back to top button