मनोरंजन

एक्टर रवि दुबे के चेहरे पर खून की तस्वीरे हो रही वायरल, देख फैन्स हुए हैरान

पॉपुलर अभिनेता रवि दुबे की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रही हैं. इन तस्वीरों में अभिनेता की हालत देखकर उनके फैंस भी डर गए हैं अभिनेता की हालत बहुत खराब दिख रही है ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उसे बेरहमी से पीटा हो तस्वीरों में रवि दुबे बुरी तरह घायल नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों में जो दिख रहा है उसे जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसे में फैंस डर गए हैं कि आखिर अभिनेता को क्या हो गया है.

रवि दुबे की तस्वीरों ने मचाई सनसनी?
बता दें, अब जो फोटोज़ वायरल हो रही हैं, उनमें रवि दुबे के चेहरे पर काफी खून नजर आ रहा है ऐसा लग रहा है मानो उसका किसी से झगड़ा हो गया हो. उनके पूरे शरीर पर जख्म नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अभिनेता के हाथ-पैर भी रस्सी से बांध दिए गए हैं सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उसे एक स्थान बांधकर कैद कर दिया गया है ऐसे में अब फैंस के मन में ये डर बैठ गया है कि कहीं अभिनेता रवि दुबे को किसी ने किडनैप तो नहीं कर लिया है.


घायल दिखे एक्टर?

दरअसल, सामने आई ये फोटोज़ फैंस को ऐसा सोचने पर विवश कर रही हैं. हर कोई तनाव में है आखिर ये कौन सी अंधेरी स्थान है जहां इस प्रसिद्ध अदाकार को रखा गया है? तो हम आपको बता दें कि यदि आपके मन में ऐसे विचार आ रहे हैं तो ये एकदम गलत हैं. अभिनेता एकदम सुरक्षित हैं और उनके एकाउंट से ये फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल भी हो गई हैं. ये फोटोज़ स्वयं अभिनेता ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. दरअसल, ये फोटोज़ उनकी शूटिंग के दौरान ली गई थीं और उनकी चोट और खून भी नकली है.


क्या है तस्वीरों का सच?

रवि ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर दिन कठिन हो तो नींद अच्छी होती है.‘ हालांकि, उनके इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस एक बार के लिए असमंजस में पड़ गए. सभी को उसकी चिंता होने लगी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है अब उनके इस इंटेंस लुक को देखकर लग रहा है कि उनका आने वाला प्रोजेक्ट काफी धमाकेदार होने वाला है. इस प्रोजेक्ट में अभिनेता जबरदस्त एक्शन करते नजर आ सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button