मनोरंजन

इस लिस्ट में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से लेकर ‘मिस्टर चमकीला’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ भी शामिल

बॉलीवुड के लिए मार्च का महीना बहुत बढ़िया रहा और अब अप्रैल का महीना और भी अधिक धमाकेदार रहने वाला है. क्योंकि एक बात की पक्की गारंटी है कि इस महीने में फैंस के लिए एंटरटेनमेंट की बिलकुल कमी नहीं रहेगा. एक तरफ जहां सिनेमाघरों में बैक-टू-बैक कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर भी कई नयी सीरीज आने वाली हैं. बात यहां बड़े पर्दे की हो रही है तो चलिए आपको बताते हैं उन 10 फिल्मों के बारे में जो इस महीने थिएटर्स में रिलीज होने जा रही हैं. इस लिस्ट में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से लेकर ‘मिस्टर चमकीला’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ भी शामिल है.

1) Bade Miyan Chote Miyan

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है. अली अब्बास जफर की यह फिल्म फुल ऑफ एक्शन रहने वाली है. सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में मानुषी छिल्लर और आलिया एफ भी ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. फिल्म क्योंकि ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो ऐसे में इसके अच्छी कमाई करने की आशा जताई जा रही है.

2) Maidaan

‘शैतान’ की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद अब अजय देगवन की फिल्म ‘मैदान’ उनकी दूसरी बड़ी अचीवमेंट हो सकती है. फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच के भूमिका में नजर आएंगे. बोनी कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी सय्यद अब्दुल रहीम की जीवन पर आधारित होगी जो फुटबॉल के जरिए हिंदुस्तान का गौरव वापस लाए थे. ट्रेलर काफी चर्चा में रहा था और अब फैंस को इस फिल्म का प्रतीक्षा है जो कि 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

3) Amar Singh Chamkila

यह फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे. पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जीवन पर आधारित इस फिल्म में परिणीति अमरजोत का भूमिका निभाएंगी. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

4) Love Sex aur Dhokha 2

दिबाकर बनर्जी की फिल्म LSD2 भी इस महीने की मोस्ट अवेटेड मूवीज में शुमार है. फिल्म सिनेमाघरों में 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और क्योंकि पहला पार्ट सुपरहिट था, इसलिए फैंस को सेकेंड पार्ट से भी काफी उम्मीदें होंगी. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी तारीफें मिली हैं.

5) Ruslaan

फिल्म ‘अंतिम’ के बाद अब अभिनेता आयुष शर्मा फिर एक बार जलवा दिखाने को तैयार हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 26 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें आयुष शर्मा के साथ-साथ सुश्री मिश्रा भी नजर आएंगी. करण एल बूटानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

6) Family Star

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ का भी फैंस को काफी समय से प्रतीक्षा था. परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय फैंस को काफी एंटरटेन करेंगे. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने इस फिल्म को तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज करने का निर्णय किया है.

7) Mr and Mrs Mahi

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Mr and Mrs Mahi भी अप्रैल के महीने में ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने के लिए 19 अप्रैल की प्रशंसा चुनी है. धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस फिल्म के बारे में लिखा था कि दो दिल एक ही सपने का पीछा करेंगे. यह बड़ी परफेक्ट सी कहानी है.

इसके अतिरिक्त तमन्ना भाटिया स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘Aranmanai 4’, विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज की Do Aur Do Pyaar, और बजरंग बली की कहानी से प्रेरणा लेते हुए बनाई गई फिल्म Monkey Man भी अप्रैल के महीने में ही रिलीज होने जा रही है. तीनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बनाया गया है. देखना होगा कि इनमें से कौन सी फिल्में जनता का प्यार पाने में सफल रहती हैं.

 

Related Articles

Back to top button