मनोरंजन

इस फिल्म में 17 साल बाद दोबारा साथ दिखेंगे अक्षय कुमार-फरदीन खान

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इस वर्ष की आरंभ में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार की पहली फिल्म ‘बडे मिया छोटे मिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. अब इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ की रिलीज डेट की घोषणा की. इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, अक्षय कुमार और आदित्य सील लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं 17 वर्ष बाद एक बार फिर फरदीन खान और अक्षय कुमार साथ में नजर आने वाले हैं. 12 वर्ष बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे फरदीन खान ‘हिरामंडी’ को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं.

17 वर्ष अक्षय कुमार-फरदीन खान मचाएंगे धूम

2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘हे बेबी’ के बाद अब 17 वर्ष बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और फरदीन खान साथ में नजर आने वाले हैं. ‘हिरामंडी’ अभिनेता फरदीन खान और खिलाड़ी कुमार अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ में दिखाई देंगे. स्टार कास्ट ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

खेल खेल में रिलीज डेट

तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, अक्षय कुमार और आदित्य सील स्टारर ‘खेल खेल में’ फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये रिलीज डेट इसलिए भी खास है क्योंकि इस सप्ताह के दौरान अक्षय का जन्मदिन आता है. 27 अप्रैल को फिल्म की टीम ने इंस्टाग्राम पर पूरी स्टारकास्ट की तस्वीर शेयर की. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘हँसी, नाटक और ढेर सारी मस्ती की रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए! अपने कैलेंडर में 06 सितंबर, 2024 को मार्क करें, जब #KhelKhelMein सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की लिस्ट

इस बीच बात करे अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो ‘खेल खेल में’ के अतिरिक्त अभिनेता ‘वेलकम टू द जंगल’ में भी नजर आने वाले हैं, जो क्रिसमस 2024 के दौरान रिलीज होने वाली है. खिलाड़ी कुमार सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित ‘सरफिरा’ में भी दिखाई देंगे जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button