मनोरंजन

डंकी ने अपनी दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों के दिलों पर छोड़ा गहरा प्रभाव


-शाहरुख खान भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक वर्ष में तीन बार 5 मिलियन $ से अधिक की कमाई करने वाले बनें पहले अभिनेता

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी ने अपनी दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों के दिलों पर गहरा असर छोड़ा है. फिल्म को पूरे विश्व में फैमिली ऑडियंस से बहुत प्यार मिला, जिससे हर एज के दर्शक प्रभावित हुए हैं. खासकर से, एनआरआई दर्शक इस फिल्म से काफी जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसे एक ग्लोबली सक्सेसफुल फिल्म बना दिया हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिर पर भी दिखा. और वो इसलिए क्योंकिडंकी ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मिलियन $ का ग्रॉस आंकड़ा पार कर लिया है.

डंकी वास्तव में एनआरआई दर्शकों के दिलों में उतर गई है. फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मिलियन $ की कमाई करके इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है. इसके साथ, एसआरके इस वर्ष संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में अपना खूब जादू चला रहे हैं. पठान, जवान और अब डंकी के साथ, शाहरुख की तीन फिल्में हैं जिन्होंने एक ही वर्ष में 5 मिलियन $ का आंकड़ा पार किया है. किंग खान भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक ही वर्ष में तीन बार 5 मिलियन $ से अधिक की कमाई करने वाले पहले अदाकार बन गए हैं.

डंकी में बहुत बढ़िया कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बहुत टैलेंटेड अदाकार बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन भूमिका निभाए गए हैं. जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है.

 

Related Articles

Back to top button