मनोरंजन

आरती सिंह की शादी में इस कॉमेडियन संग रोमांस करती दिखीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा

कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक के घर में इस समय खुशियों का माहौल है. कृष्णा की लाडली बहन और टीवी अदाकारा आरती सिंह आज दुल्हन बनने वाली हैं. विवाह की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. आरती की विवाह आज यानी 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ होने वाली है. आरती और दीपक के प्री-वेडिंग फंक्शन की कई फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. लेकिन इसी बीच अब एक वीडियो सभी का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह संग एक कॉमेडियन रोमांस करता नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कृष्णा के सामने ही कश्मीरा संग इस कॉमेडियन ने किया रोमांस

आरती सिंह के वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह के साथ फ्लर्ट करने वाला कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन सुदेश लहरी हैं. सुदेश लहरी कृष्णा के सामने ही उनकी पत्नी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वहीं, ये सब देखकर कृष्णा के एक्सप्रेशन देखने लायक थे. इस वीडियो में कृष्णा सुदेश से परेशान होते नजर आए. बता दें कि ये सब महज एक प्रैंक था, जिसमें सुदेश, कश्मीरा का हाथ पकड़े हुए कृष्णा को जलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में आमिर खान की फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ का सुपरहिट सैड सॉन्ग ‘तू प्यार है किसी और का’ बज रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक को दिया धोखा?

मजेदार बता तो ये है कि इस वीडियो को कॉमेडियन सुदेश लहरी ने शेयर करते हुए बहुत ही फनी कैप्शन लिखा है. इसे शेयर करते हुए सुदेश ने लिखा, ‘कृष्णा खुश है या दुखी आप ही बताओ…’. इस वीडियो को सुदेश ने कृष्णा अभिषेक को टैग भी किया है. इस वीडियो पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं. इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे पहले से ही सुदेश जी पर संदेह था.‘ एक लिखता है, ‘कृष्णा दुखी होने का तो नाटक कर रहे है अपनी मुसीबत दूसरे के गले बांध दी और क्या चाहिए?’ एक ने लिखा, ‘सुदेश जी थप्पड़ का बदला लेते हुए.‘ ऐसे कई और दिलचस्प कमेंट्स इस वीडियो पर उपस्थित है.

Related Articles

Back to top button