मनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव की प्रत्याशा में शहर में किया एक उत्साही रोड शो

शिमला: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार और अदाकारा कंगना रनौत ने आनें वाले लोकसभा चुनाव 2024 की प्रत्याशा में शहर में एक उत्साही रोड शो किया. एकत्रित भीड़ के उत्साहपूर्ण जयकारों के बीच, ‘क्वीन’ फेम अभिनेत्री ने हाथ हिलाया और समर्थकों से वार्ता की, जिन्होंने कार्यक्रम के दौरान उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

सभा को संबोधित करते हुए, मंडी से बीजेपी उम्मीदवार ने भारी समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं. बहुत सारे लोग यहां आए हैं. उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी से राष्ट्रवादी आवाज है.” विकास पर बीजेपी के फोकस को प्राथमिक एजेंडा बताते हुए, कंगना रनौत ने बल देकर कहा, “भाजपा के लिए विकास मुख्य मामला है. मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है.” इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए.

हालाँकि, कंगना रनौत को कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है, जिन्होंने मंडी से चुनाव लड़ने की ख़्वाहिश व्यक्त की है, यह सीट उन्होंने 2021 में उपचुनाव में जीती थी. प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व द्वारा निर्देश दिए जाने पर कंगना रनौत के विरुद्ध चुनाव लड़ने की ख़्वाहिश व्यक्त की. उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में एक सांसद के रूप में घटकों के साथ अपने पूर्व जुड़ाव पर प्रकाश डालते हुए पुष्टि की, “अगर वे मेरे नाम को आखिरी रूप देते हैं, तो मैं चुनाव लड़ने के लिए मैदान में जाऊंगी.

हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटें शामिल हैं: हमीरपुर, मंडी, शिमला और कांगड़ा, जिनमें से सभी 2019 में बीजेपी ने जीती थीं. इन सीटों के लिए आनें वाले चुनाव, छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव के साथ, 1 जून को होंगे.

Related Articles

Back to top button