मनोरंजन

शैतान की कमाई पहुंची ₹150 करोड़ के पार

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ को माउथ पब्लिसिटी का पूरा लाभ मिल रहा है. केवल 65 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. फिल्म को IMDb पर 10 में से 8 रेटिंग मिली है और इस जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर मूवी की कमाई का ग्राफ लगातार ऊपर जाता रहा है. फिल्मों की कमाई के आंकड़े जारी करने वाले प्लेटफॉर्म  केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभी तक 112 करोड़ से अधिक कमा चुकी है.

150 करोड़ से अधिक कमा चुकी है फिल्म

ओपनिंग डे पर 14 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई कर चुकी इस फिल्म का रविवार का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये रहा था. संडे को फिल्म ने अपना अभी तक का सबसे अधिक सिंगल डे डॉमेस्टिक कलेक्शन किया था. पहले सप्ताह का कुल कलेक्शन तकरीबन 80 करोड़ रुपये रहा था और दूसरे सप्ताह में भी फिल्म तकरीबन 35 करोड़ रुपये कमा लेगी ऐसा संभावना व्यक्त किया जा रहा है.

फिल्म की लीड अदाकारा ने यूं किया सेलिब्रेट

फिल्म को लगातार मिल रही सक्सेस को सेलिब्रेट करते हुए ‘शैतान’ में अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं अदाकारा ज्योतिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ज्योतिका ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की कई फोटोज़ पोस्ट करते हुए लिखा, “कुछ फिल्में मंजिल की तरह होती हैं. लेकिन शैतान किसी यात्रा की तरह थी. यात्रा खुशियों, यादों, क्रिएटिविटी, टैलेंट और जीवन भर के लिए बनाए गए दोस्तों का.” ज्योतिका ने लिखा- शुक्रिया देवगन फिल्म्स, पैनोरोमा स्टूडियो और जियो स्टूडियो मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए.

क्या आपको पता है मूवी से जुड़ा यह फैक्ट

बता दें कि यह ब्लॉकबस्टर हिट मूवी वर्ष 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक थी. कम लोग जानते हैं कि मेकर्स ने इस फिल्म को कहीं भी ओटीटी पर रिलीज नहीं होने दिया था ताकि इसकी हिंदी रीमेक मूवी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिले और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभावित नहीं हो.

Related Articles

Back to top button