मनोरंजन

अब एकता कपूर ने चमका दी बोनिता की किस्मत

टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव संभोग और विश्वासघात 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का पोस्टर वीडियो और टीजर सामने आ चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. वहीं हाल ही में एकता कपूर ने फिल्म में एक ट्रांसजेंडर को लॉन्च किया गया है. इस समाचार के सामने आता ही फैंस दंग हो गए. वैसे तो एकता कपूर अब तक कई नए चेहरों को टीवी पर लॉन्च कर चुकी हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब एकता कपूर ने किसी ट्रांसजेंडर वूमेन को लीड रोल में लॉन्च किया है और ऐसा करने वाली एकता पहली प्रोड्यूसर बन गई हैं.

बोनिता राजपुरोहित को मिला फिल्म में लीड रोल

बता दें कि एकता कपूर ने जिस ट्रांसजेंडर वूमेन को ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ में लीड रोल में लॉन्च किया है उनका नाम बोनिता राजपुरोहित है, जो इस फिल्म में कुल्लू के भूमिका को निभा रही है.  बोनिता राजपुरोहित की फिल्म से पहली झलक भी सामने आ चुकी है. फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बोनिता राजपुरोहित की जर्नी को दिखाया गया है. इसके साथ ही इस वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि आखिर बोनिता को लव संभोग और विश्वासघात 2 में रोल कैसे मिला है. इसके साथ ही वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने बोनिता को अभिनय में माहिर किया है. बता दें कि यह पहली बार होगा जब एक ट्रांसजेंडर वूमेन को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्म में लीड रोल में देखा जाएगा.

कौन हैं बनिता पुरोहित

बता दें कि मिस ट्रांस क्वीन 2019 में सेकेंड रनर-अप रह चुकीं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. पेशे से वो एक्ट्रेस, मॉडल और आर्टिस्ट हैं. इसके अतिरिक्त अर्बनिक जेन-जेड में कंटेंट क्रिएटर भी रह चुकी हैं. वहीं बोनिता एकता कपूर की ‘लव संभोग और विश्वासघात 2’ का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह इससे पहले 10-15 हजार रुपये की जॉब किया करती थीं. एक साक्षात्कार के दौरान बोनिता ने कहा था कि वह ट्रांसवुमन हैं, इसलिए उन्हें अपनी लाइफ में काफी संघर्ष करना पड़ा है. ऐसे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय करने को मिलेगा.

Related Articles

Back to top button