मनोरंजन

संगीत सिवन की मौत से बुरी तरह टूटे Ritesh Deshmukh

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  फिल्म निर्माता संगीत सिवन का 61 वर्ष की उम्र में 8 मई को मुंबई में मृत्यु हो गया. हालांकि, उनकी मृत्यु के कारण का खुलासा नहीं किया गया. सिवन को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री और मलयालम फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता था. कल संगीता का आखिरी संस्कार किया गया, जिसमें मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रसिद्ध चेहरे शामिल हुए. सिवन के आखिरी संस्कार के दौरान सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान अभिनेता रितेश देशमुख भी नजर आए वह काफी उदास लग रहे थे दरअसल दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी सिवन ने उन्हें दो हिट फिल्मों में काम करने का मौका दिया.

रितेश देशमुख के चेहरे पर दिखी उदासी
संगीत सिवन के मृत्यु की समाचार मिलते ही रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सामने आए वीडियो में वह आखिरी संस्कार में शामिल होने के लिए श्मशान घाट पहुंचे, जहां उनके साथ अभिनेता फरदीन खान भी नजर आए रितेश देशमुख के चेहरे पर निराशा देखी गई इस दौरान फरदीन खान उन्हें सपोर्ट करते और सांत्वना देते नजर आए कुछ देर के लिए रितेश श्मशान में बैठे भी दिखे. बता दें, इस दौरान अनुपम खेर, ज़ैद खान और फिल्ममेकर केन घोष भी नजर आए

रितेश ने संगीत के साथ दो फिल्मों में काम किया था
याद दिला दें कि संगीत सिवन ने मोहनलाल के साथ तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में कीं, जिनमें से सभी का निर्देशन उन्होंने किया. इनमें ‘योद्धा’, ‘गंधर्वम’ और ‘निर्णयम’ शामिल हैं. उन्होंने रितेश देशमुख को ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्मों में मौका दिया. इन दोनों फिल्मों ने रितेश देशमुख की किस्मत चमका दी. इसके अतिरिक्त उन्होंने ‘चुरा लिया है तुमने’ और ‘यमला पगला दीवाना 2’ भी बनाई.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रितेश
आपको बता दें, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी सात वर्ष बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे. ये तीनों मोस्ट अवेटेड ‘मस्ती 4’ के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं. रितेश देशमुख ने वर्ष 2022 में ‘वेद’ से बतौर डायरेक्टर अपनी पहचान बनाई, जो एक कमाल की फिल्म साबित हुई. अब अदाकार अपनी अगली निर्देशित फिल्म ‘छत्रपति शिवाजी महाराज’ की तैयारी में व्यस्त हैं. ‘छत्रपति शिवाजी महाराज’ के अतिरिक्त वह अजय देवगन के साथ ‘रेड 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह मुख्य विलेन का भूमिका निभाएंगे.

Related Articles

Back to top button