मनोरंजन

अनन्या पांडे को ऑन स्क्रीन इस बॉलीवुड स्टार की केमिस्ट्री है पसंद

अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ अधिक इन दिनों अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अदाकारा अनन्या को अक्सर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया जाता है. इन दिनों दोनों अपनी अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं एक बार फिर अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. अनन्या पांडे ने फिल्म ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय कपूर संग श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर बात करते हुए प्रशंसा की है.

अनन्या पांडे को इस मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री स्टार की केमिस्ट्री है पसंद

बी टाउन की मोस्ट पॉपुलर अदाकारा अनन्या पांडे ने गैलाट्टा इण्डिया के साक्षात्कार में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं, जिसमें अदाकारा ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल से जुड़े कई खुलासे किए हैं. वहीं फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ऑन स्क्रीन आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री क्यों पसंद है. इस बात का भी खुलासा किया है कि दोनों की केमिस्ट्री क्यों पसंद है.

आदित्य-श्रद्धा से बेहतर कोई नहीं

अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि उन्हें सुपरहिट ऑन स्क्रीन मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री कपल आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद है. साथ ही फिल्म ‘आशिकी 2’ में उन्होंने जो काम किया है उसकी भी प्रशंसा की है. अदाकारा ने कहा कि ‘आशिकी 2’ में आदित्य-श्रद्धा के अतिरिक्त कोई भी इतना बहुत बढ़िया काम नहीं कर सकता था. दोनों की जोड़ी ने फिल्म को हिट बना दिया.

अनन्या पांडे की अंतिम सीरीज

आखिरी बार अनन्या पांडे को ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था. अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं. इस फिल्म को आप ओटीटी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. अब जल्द ही फिल्म ‘कंट्रोल’ में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button