मनोरंजन

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क को एक फ्रेम में लेकर आएंगे करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर ने होली से पहले उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है. निर्देशक ने विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत अपनी आनें वाले फिल्म बैड न्यूज़ की आधिकारिक घोषणा की. यह फिल्म इस जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर भिन्न-भिन्न आउटफिट में तीनों की पहली लुक क्लिप साझा की. क्लिप के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सबसे मनोरंजक बवाल के लिए तैयार हो जाइए- एक अरब में एक बार की प्रफुल्लित करने वाली स्थिति प्रतीक्षा कर रही है…सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी! बैड न्यूज़ सिनेमाघरों में 19 जुलाई 2024″

जैसे ही पहला लुक जारी किया गया, उत्साहित प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में उमड़ पड़े. एक यूजर ने लिखा, “वाहइसके लिए बहुत उत्साहित हूं!!”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह’. तीसरे यूजर ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकता”. बैड न्यूज़ इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बता दें, पिछले वर्ष विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की क्रोएशिया से फोटोज़ वायरल हुई थीं. लोकेशन से दोनों अभिनेताओं की फोटोज़ सोशल मीडिया पर लीक हो गईं, प्रशंसक सहायता नहीं कर सके लेकिन उनकी केमिस्ट्री की सराहना की और वे एक साथ कितने हॉट लग रहे थे.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विक्की कौशल को अंतिम बार मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित सैम बहादुर में देखा गया था. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में उनके चित्रण ने प्रशंसकों को प्रभावित किया. वह अगली बार लक्ष्मण उतेकर की चावा में दिखाई देंगे. अदाकार पहली बार फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अतिरिक्त विक्की कौशल संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में आलिया भट्ट के साथ भी नजर आएंगे. राजी के बाद यह इस जोड़ी का दूसरा प्रोजेक्ट होगा.

तृप्ति डिमरी को अंतिम बार एनिमल में देखा गया था. अभिनेता ने रणबीर कपूर की फिल्म में अपने भूमिका जोया से सबका दिल जीत लिया. वह अगली बार भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन भी होंगे. एमी विर्क को अंतिम बार पंजाबी फिल्म गद्दी जांदी ए छलांगां मारदी में देखा गया था. उनके पास अर्जेंटीना, डिला मेरेया और जुगनी 1907 सहित अन्य परियोजनाएं हैं

Related Articles

Back to top button