मनोरंजन

धनश्री वर्मा और सुरभि चंदना की शकल पर एक बार फिर लोगो ने खाया धोखा

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा का चेहरा कई लोगों को सुरभि चंदना जैसा लगता है. अब सुरभि के एक वीडियो ने फिर से लोगों का कन्फ्यूजन बढ़ा दिया है. दरअसल वायरल क्लिप में सुरभि अपने पति करण शर्मा के पूल में हैं. लोगों को लग रहा है कि धनाश्री युजवेंद्र की स्थान किसी और मर्द के साथ नहा रही हैं. लोग इस क्लिप को पोस्ट करके घटिया कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने युजवेंद्र चहल को टैग करके लिखा है कि उन्होंने इन्फ्लुएंसर से विवाह करके कितनी बड़ी गलती कर दी.

हर दिन नए मर्द के साथ?

धनश्री वर्मा और सुरभि चंदना की शकल पर लोग एक बार फिर से विश्वासघात खा गए. सुरभि ने अपने पति के साथ पूल में रोमांटिक वीडियो शेयर किया. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पोस्ट करके लिखा है, इन्फ्लूएंसर से विवाह कर लो अपनी पूरी पीढ़ी बर्बाद होते देखो, आप डिप्रेशन में जाओ जबकि वह प्रत्येक दिन नए मर्द के साथ जीवन की सारी सुविधाओं का मजा ले रही है. किसी ने इस पर लिखा है, क्या यह धनश्री है? एक और ने लिखा है, धनश्री भाभी लग रही हैं और दिल टूटने वाले इमोजी बनाए हैं.

लोगों ने चहल के लिए जताया दुख

इसी पोस्ट पर एक शख्स ने युजवेंद्र चहल को टैग करके लिखा है, आपको टैग करने का बहुत दुख है लेकिन देख लीजिए इन्फ्लुएंसर से विवाह करने का क्या नतीजा होता है. कोई ऐसा कैसे कर सकता है. एक कमेंट है, क्या यह धनश्री है और ये लेटेस्ट वीडियो है? मुझे विश्वास नहीं हो रहा, दुख है चहल तुमने गलती कर दी. एक ने लिखा है, प्रत्येक दिन नए मर्द के साथ. कई लोगों ने सुरभि को पहचान लिया है. एक ने लिखा है, ओह भाई ये सुरभि चंगना है और दोनों की हाल ही में विवाह हुई है. एक ने सुरभि का पोस्ट डालकर लिखा है, सुरभि चंदना ने पोस्ट किया है इंस्टा पे क्यों बदनाम कर रहे हो.

 

Related Articles

Back to top button