मनोरंजन

अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से की है सगाई, शादी के शोर में एक्‍ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाई डायमंड रिंग

Heeramandi Event In Mumbai: गुरुवार को सोशल मीडिया पर न्यूज सामने आई कि अदिति राव हैदरी ने साउथ अभिनेता सिद्धार्थ के साथ गुपचुप विवाह कर ली. हालांकि, अभी तक इस बात पर अदाकारा अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. पर अब हर तरफ दोनों की विवाह कन्फर्म होने की न्यूज आ रही है…

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी की विवाह की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. गुरुवार को सोशल मीडिया पर न्यूज सामने आई कि अदिति राव हैदरी ने साउथ अभिनेता सिद्धार्थ के साथ गुपचुप विवाह कर ली. हालांकि, अभी तक इस बात पर अदाकारा अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. पर अब हर तरफ दोनों की विवाह कन्फर्म होने की न्यूज आ रही है.

शादी की खबरों पर लगी मुहर
दरअसल, अदिति राव हैदरी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके लिए कल यानी की 27 मार्च को एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया. मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में सीरीज की पूरी स्टारकास्ट पहुंची, लेकिन वहां अदाकारा अदिति राव हैदरी गायब रहीं. इसी बीच इस ‘हीरामंडी’ के इवेंट में होस्ट ने उनकी विवाह पर मुहर लगा दी. उन्होंने बोला कि, “अदिति ‘हीरामंडी’ के अहम हिस्सों में से एक हैं और वो आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण ये है कि उनकी आज विवाह है.

कब और कहां हुई शादी?
बस फिर क्या था? देखते ही देखते ये बात चारों तरफ फैल गई और अदाकारा की विवाह की समाचार पर मुहर लग गई. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, अदिति और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में विवाह रचाई है.

Related Articles

Back to top button