भारतीय मार्केट में लॉन्च हुआ Oppo Reno 3 Pro, जाने ख़ासियत

भारतीय मार्केट में लॉन्च हुआ Oppo Reno 3 Pro, जाने ख़ासियत

चीनी Smart Phone निर्माता कंपनी Oppo ने पिछले वर्ष दिसंबर में अपने Oppo Reno 3 व Reno 3 Pro Smart Phone को चाइना में लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इन्हें ग्लोबल बाजार में भी उतार सकती है।

हालांकि Oppo Reno 3 Pro को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है व यह Smart Phone सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल बाजार में Oppo Reno 3 का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है। यह Smart Phone आधिकारिक तौर पर 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo Reno 3 को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल Facebook एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी गई है​ कि यह Smart Phone 16 मार्च को ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाला है। बता दें कि अभी तक यह केवल चाइना में ही सेल के लिए उपलब्ध था। हालांकि कंपनी ने ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाले Oppo Reno 3 के विशेषता का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब तक सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाला Smart Phone विशेषता के मुद्दे में चीनी वेरिएंट से बहुत ज्यादा अलग होने कि सम्भावना है।


माना जा रहा है कि हिंदुस्तान समेत ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाला Oppo Reno 3 वेरिएंट MediaTek Helio P90 चिपसेट से लैस होगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए 48MP का क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। जबकि फोन में 44MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। हालांकि अभी अन्य विशेषता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।