बिज़नस

₹30 हजार सस्ते में मिल रहा किताब की तरह फोल्ड होने वाला यह फोन

साल 2018 में पहला फोल्डेबल SmartPhone लॉन्च हुआ था और अब फोल्डेबल टेलीफोन मेनस्ट्रीम बाजार का हिस्सा बन चुके हैं. अब पहले के मुकाबले कम मूल्य पर फ्लिप स्टाइल में मुड़ने वाले टेलीफोन जरूर खरीदे जा सकते हैं लेकिन पुस्तक की तरह फोल्ड होने वाले टेलीफोन अब भी महंगे हैं. यदि आप मिड-प्रीमियम सेगमेंट में पुस्तक की तरह फोल्ड होने वाला टेलीफोन खरीदना चाहते हैं तो Tecno की ओर से बेस्ट डील दी जा रही है.

Tecno Phantom V Fold 5G SmartPhone बीच से बुक स्टाइल में फोल्ड होता है और ओपेन करने पर टैबलेट जैसा डिस्प्ले मिलता है. इस टेलीफोन को करीब 90 हजार रुपये मूल्य पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब औनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर यह टेलीफोन 60,000 रुपये से कम मूल्य पर मिल रहा है. इस तरह Phantom V Fold 5G पुस्तक की तरह फोल्ड होने वाला पहला ऐसा टेलीफोन बन गया है, जिसकी मूल्य 60 हजार रुपये से कम हो गई है.

खास डिस्काउंट पर Phantom V Fold 5G

टेक्नो फोल्डेबल SmartPhone को भारतीय बाजार में 88,888 रुपये मूल्य पर पेश किया गया था लेकिन अब बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसकी मूल्य 69,999 रुपये हो गई है. इस टेलीफोन पर ग्राहकों को 5000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है. यही नहीं, कई बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है. खास ऑफर्स के चलते इसकी शुरुआती मूल्य 58,999 रुपये तक पहुंच सकती है.

पुराने डिवाइस के बदले इसपर बड़े एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी उठाया जा सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने टेलीफोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी. यह फोल्डेबल टेलीफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है और इकलौते ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

ऐसे हैं Phantom V Fold 5G के स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो टेलीफोन में 7.85 इंच का प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले दिया गया है और बाहर 6.42 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले मिलता है. दोनों डिस्प्ले पैनल LTPO AMOLED पैनल्स हैं और 120Hz रिफ्रेश दर के अतिरिक्त 1100nits पीक ब्राइटनेस ऑफर करते हैं. सेकेंडरी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा दी गई है और टेलीफोन एल्युमिनियम फ्रेम के साथ आता है. इस टेलीफोन में कुल 5 कैमरे दिए गए हैं.

Phantom V Fold 5G के बैक पैनल पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है और 50MP प्राइमरी कैमरा के अतिरिक्त 50MP टेलीफोटो लेंस और 13MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिलता है. इसके अतिरिक्त सेकेंडरी स्क्रीन पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP कैमरा दिया गया है. वहीं, टेलीफोन ओपेन करने पर 16MP सेल्फी कैमरा दिखता है. टेलीफोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया गया है. इसकी 5000mAh बैटरी को 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

Related Articles

Back to top button