बिज़नस

धमाकेदार ऑफर! मात्र 1999 रुपये देकर ले जाओ TVS की ये धाकड़ बाइक

यदि आप इन दिनों एक कम बजट वाली एंट्री लेवल बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो अप्रैल का महीना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. इस समय TVS Motor अपने ग्राहकों के लिए कुछ अच्छे ऑफर्स लेकर आई है. कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक ‘Radeon’ पर काफी अच्छे ऑफर दिए हैं. इस बाइक पर धाकड़ ऑफर दिया है, जिसमें कम EMI, कम डाउन पेमेंट और कम से कम दर ऑफ़ इंटरेस्ट का लाभ आप उठा सकते हैं. आइये जानते हैं इस बाइक की मूल्य से लेकर फीचर्स और इंजन के बारे में…

इंजन और फीचर्स
TVS Radeon का डिजाइन सिंपल है. इसमें कई अच्छे फीचर्स भी दिए गये हैं. बाइक में रिवर्स मल्टी-कलर LCD डिजिटल क्लस्टर भी दिया गया है जो रियल टाइम माइलेज, क्लॉक, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप गति और एवरेज गति को की जानकारी देता है. बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट दिया है, जिसकी सहायता से आप अपने मोबाइल टेलीफोन भी चार्ज कर सकते हैं.

इंजन की बात करें इस बाइक में 109.7cc का एयर कूल्ड इंजन जो 8.19PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन 4 गति ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है. ARAI के अनुसार यह बाइक 68.6 kmpl की माइलेज ऑफर करती है.

मिलते हैं ये ख़ास फीचर्स
कम्यूटर बाइक ऑफ द ईयर वेरिएंट में प्रीमियम ग्राफिक्स, नए रबर टैंक ग्रिप्स और फ्यूल टैंक के ऊपर एक रबर पैड मिलता है. इसमें कुछ सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स भी मिलते हैं जैसे कि USB चार्जिंग पोर्ट और बीपर के साथ साइड-स्टैंड इंडिकेटर.

Radeon Refresh में रिवर्स मल्टी-कलर LCD डिजिटल क्लस्टर भी दिया गया है जो रियल टाइम माइलेज, क्लॉक, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप गति और एवरेज गति को दर्शाता है. अन्य फीचर्स में हेडलाइट और क्रोम बेजल्स में इंटिग्रेटेड एलईडी डीआरएल, एक ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सिंगल-पीस लम्बी सीट शामिल हैं, जो टीवीएस का दावा है कि यह अपने सेगमेंट में सबसे लंबी है.

कीमत और ऑफर्स
TVS Radeon की दिल्ली में एक्स-शो रूम मूल्य 62 हजार रुपये से प्रारम्भ होती है. अप्रैल महीने (April 2024) के ऑफर्स के अनुसार आप सिर्फ़ 15,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं. इस पर 1,999 रुपये की मासिक किस्त (EMI) का भी ऑफर चल रहा है. इस पर सबसे कम 6.99% दर ऑफ़ इंटरेस्ट का भी ऑफर दिया जा रहा है. इन सभी ऑफर्स की जानकारी के लिए आप TVS motor के शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button