बिज़नस

₹15 हजार से कम में मिल रहा है 8GB रैम वाला नया Samsung 5G फोन, जानें कीमत

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग हिंदुस्तान में तेजी से अपना 5G SmartPhone पोर्टफोलियो बढ़ा रही है और बीते दिनों इसने Galaxy F15 5G पेश किया है. पावरफुल स्पेसिफिकेशंस वाले इस डिवाइस का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट ग्राहकों को आज दोपहर 12 बजे डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिलेगा. यह टेलीफोन औनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से ऑर्डर किया जा सकेगा.

Galaxy F15 5G का सबसे बड़ा हाइलाइट इसे मिलने वाले सॉफ्टवेयर अपडेट्स हैं, जो इस सेगमेंट का दूसरा कोई टेलीफोन ऑफर नहीं करता. सैमसंग का बोलना है कि इस टेलीफोन को चार बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स दिए जाएंगे और पांच वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे. मतलब साफ है कि लेटेस्ट फीचर्स मिलने के चलते यह टेलीफोन सालों-साल पुराना नहीं होगा.

डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदें 5G फोन

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने ऐप के Sale of the day सेक्शन में लिखा है कि Galaxy F15 5G का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा. इस टेलीफोन को ग्राहक 14,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीद पाएंगे. इसके साथ 1299 रुपये मूल्य वाला सैमसंग चार्जर सिर्फ़ 299 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा.

बैनर पर कहा गया है कि HDFC बैंक कार्ड्स की सहायता से भुगतान करने की स्थिति में 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही 1000 रुपये का एक्सचेंज बोनस इस टेलीफोन पर मिलेगा. डिवाइस के बाकी वेरियंट्स 12,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर खरीदे जा सकते हैं.

Galaxy F15 5G के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग डिवाइस में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश दर के साथ दिया गया है. यह अच्छी परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ आता है. टेलीफोन के बैक पैनल पर 50MP+5MP+2MP सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा दिया गया है. Android 14 पर बेस्ड OneUI के साथ आने वाले Galaxy F15 5G में 13MP सेल्फी कैमरा मिलती है.

डिवाइस की 6000mAh क्षमता वाली बैटरी को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. दावा है कि इससे दो दिन तक का बैकअप मिल सकता है. यह टेलीफोन एश ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैजी ग्रीन कलर ऑप्शंस में मौजूद है.

Related Articles

Back to top button