बिज़नस

नोकिया एक बार फिर नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में…

 मोबाइल न्यूज़ डेस्क,लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि नोकिया एक बार फिर नया SmartPhone लॉन्च करने की तैयारी में है. प्रसिद्ध HMD ग्लोबल इन दमदार स्मार्टफोन्स को अप्रैल 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है. हाल ही में कुछ लीक्स में इन फोन्स की झलक सामने आई है. आनें वाले टेलीफोन का डिज़ाइन और फीचर्स भी औनलाइन लीक हो गए हैं. आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं

इसमें 108MP का कैमरा होगा
फिनिश औनलाइन प्रकाशन Suomimobiili ने HMD SmartPhone के रियर डिज़ाइन का एक रेंडर साझा किया. रेंडर में एक स्त्री हाथ में सियान रंग का HMD टेलीफोन पकड़े नजर आ रही है, जिसमें दो गोल रिंग वाला एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है. दिलचस्प बात यह है कि टेलीफोन के कैमरे में “108MP OIS कैमरा” है. लिखा है. कुछ लोगों का दावा है कि यह लीक आधिकारिक वेबसाइट से आया है, जिसमें इस आनें वाले डिवाइस के कुछ फीचर्स के बारे में भी संकेत मिले हैं.

इस नाम से आ सकते हैं नए फोन
इसके अतिरिक्त, मशहूर टिपस्टर इवान ब्लास ने एचएमडी-ब्रांडेड टेलीफोन के शुरुआती लाइनअप के लिए कोडनेम का भी खुलासा किया, जिसमें पल्स, लीजेंड, पल्स+, लीजेंड प्लस, पल्स प्रो और लीजेंड प्रो मॉडल शामिल हैं. इन डिवाइसों को बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की आशा है. और मध्य-श्रेणी एक आउट-ऑफ़-द-बॉक्स एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करती है.

एचएमडी पल्स सीरीज
HMD पल्स सीरीज़ की बात करें तो तीन SmartPhone लॉन्च होने की आशा है जिनमें पल्स, पल्स+ और पल्स प्रो शामिल हैं. लीक्स की मानें तो रेगुलर पल्स मॉडल में T606 चिप मिल सकती है, जिसे 4 या के साथ पेश किया जा सकता है. 8 गीगाबाइट रैम. इसके अतिरिक्त, फ़ोन एंड्रॉइड 14 को बॉक्स से बाहर चला सकता है.

आपके पास बड़ी स्क्रीन होगी
पल्स+ वेरिएंट में 6.56 इंच का डिस्प्ले है. इसके अलावा, इसे भिन्न-भिन्न रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा. लीक्स में इसका खूबसूरत मिडनाइट ब्लू रंग भी सामने आया था. कंपनी इस मॉडल को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है. जहां तक ​​पल्स प्रो की बात है तो यह 6GB + 128GB वैरिएंट में मौजूद हो सकता है.

Related Articles

Back to top button