बिज़नस

जिओ के इस प्लान में फ्री मिल रहा Prime Video, Zee5 जैसे 14 OTT

Reliance Jio ने हाल ही में कुछ धमाकेदार रिचार्ज प्लान पेश किए हैं जिनमें कंपनी ने अपार बेनिफिट्स दिए हैं. एनुअल रिचार्ज प्लान्स के साथ ही कंपनी ने अन्य लॉन्ग टर्म प्लान भी अपडेट किए हैं. आज हम जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो Airtel, Voda जैसी कंपनियों के पॉपुलर प्लान्स की भी धज्जियां उड़ा सकता है. जियो ने किफायती मूल्य में अनगिनत बेनिफिट्स वाला प्लान पेश किया है जो कि लगभग 3 महीने तक ढेर सारे फायदा देता है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

Jio लेटेस्ट रिचार्ज प्लान में एक ऐसा प्लान लेकर आई है जो कमाल के बेनिफिट देता है. यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें कंपनी लगभग 3 महीने की वैलिडिटी तक ऐसे बेनिफिट दे रही है जो आपने अभी तक किसी प्लान में नहीं देखे होंगे. यह प्लान 1198 रुपये में आता है. MyJio App या ऑफिशियल वेबसाइट से इसे रिचार्ज करवा सकते हैं. डेली बेसिस पर 2GB डेटा इसमें मिलता है. और कुल डेटा बेनिफिट की बात करें तो 84 दिनों तक 168GB कंपनी दे रही है. यह जियो के अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान में आता है. साथ में 100SMS भी फ्री हैं जो डेली बेसिस पर मिलते हैं.

प्लान में शामिल बेसिक डेटा बेनिफिट के अतिरिक्त कंपनी इसमें 18GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है. यानी कि यूजर को 6GB के हिसाब से 3 बार का रीचार्ज बिल्कुल फ्री मिल रहा है. इसे वर्तमान वैध प्लान के अंदर ही रिडीम करवाना होगा. इसके अतिरिक्त योग्य कस्टमर्स के लिए कंपनी अनलिमिटिड 5G का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. यदि आपके पास एक 5G डिवाइस है, और एरिया में 5G नेटवर्क मौजूद है तो इसका फायदा आप ले सकते हैं.

प्लान के बेसिक बेनिफिट्स के बाद अब एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात कर लेते हैं. इसमें Prime Video Mobile सब्सक्रिप्शन, Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन, Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, DocuBay, EPIC ON, Sun NXT, Hoichoi, Chaupal जैसे कई 14 OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन शामिल है जिसकी और अधिक जानकारी आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर पा सकते हैं. इसके अतिरिक्त JioTV, JioCloud सब्सक्रिप्शन भी इसमें शामिल है.

Related Articles

Back to top button