बिज़नस

ओप्पो का Satellite Edition स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने अपना नया SmartPhone लॉन्च कर दिया है. कंपनी का लेटेस्ट लांच SmartPhone Oppo Satellite Edition है. इस SmartPhone को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बनी हुईं थी. ओप्पो के इस नए टेलीफोन का पूरा नाम Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition है. अभी अभी कंपनी ने इसे चीन के बाजार में लॉन्च किया है.

आपको बता दें कि ओप्पो की फाइंड एक्स सीरीज में यह तीसरा SmartPhone है. इससे पहले कंपनी इसमें दो SmartPhone लॉन्च कर चुकी है. अब इस सीरीज में कंपनी ने सैटेलाइट टेक्नोलॉजी बेस्ट टेलीफोन को उतारा है. आइए आपको Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की मूल्य और इसकी खास बातों के बारे में डिटेल से बताते हैं.

बिना नेटवर्क के होगी टेलीफोन कॉल

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के नाम से ही पता चलता है कि इस टेलीफोन में कंपनी ने सैटेलाइट से जुड़ने की सुविधा दी है. इस SmartPhone की सबसे खास बात यह है कि इसमें बिना नेटवर्क भी आप सरलता से दूसरे से कनेक्ट हो पाएंगे. इस टेक्नोलॉजी को डेवलप करने के लिए कंपनी ने SmartPhone के अंदर एक खास तरह का एंटिना दिया है. इससे आप सैटेलाइट से कनेक्ट होकर दो तरफ कॉल कर सकते हैं. कॉल के साथ साथ आपको इसमें बिना नेटवर्क मैसेज करने की भी सुविधा होगी.

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की कीमत

आपको बता दें कि  Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition को कंपनी ने चीन के बाजार में सिंगल स्टोरेज रैम के साथ लॉन्च किया है. इसमें कंपनी ने 16GB रैम 1TB स्टोरेज दी है. होम बाजार में इस SmartPhone की पहली सेल 2 अप्रैल से प्रारम्भ होगी. इसे कंपनी ने 7,499 युआन में लॉन्च किया है. यदि इसको भारतीय रुपयों में कनवर्ट करें तो इसकी मूल्य करीब 86,562 रुपये होती है. ओप्पो की हिंदुस्तान में फैन फालोइंग देखते हुए यह आशा की जा रही है जल्द ही इसे भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है.

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में ओप्पो ने 6.82 इंच का 3168×1440 रेजोल्यूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले दिया है.
  2. Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 120Hz का रिफ्रेश दर दिया गया है.
  3. ओप्पो ने Find X7 Ultra Satellite Edition में  स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है.
  4. Find X7 Ultra Satellite Edition में कंपनी ने 16GB की रैम और 1TB की बड़ी स्टोरेज मौजूद कराई है.
  5. ओप्पो ने इस फ्लैगशिप SmartPhone में 5000mAh की बैटरी दी है जबकि वहीं इसमें 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है.
  6. फोटोग्राफी के लिए Find X7 Ultra Satellite Edition में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें यूजर्स को 1 इंच का बड़ा 50MP कैमरा सेंसर मिलता है.
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button