बिज़नस

इनरवियर बनाने वाली कंपनी Rupa ने लॉन्च किया नया कलेक्शन

इनरवियर बनाने वाली कंपनी रूपा एंड कंपनी लिमिटेड (Rupa&Co) ने अपने लेटेस्ट वेंचर- COLORS by Rupa को लॉन्च किया है. इसके अनुसार कंपनी के प्रोडक्ट्स में फैशन के साथ नेचुरल ब्यूटी का फ्लेवर भी दिखेगा. बता दें कि वर्ष 2021 में COLORS को लॉन्च किया गया था. अब कंपनी अपने बेहतरीन कलेक्‍शन के साथ स्‍टाइल को भी बेहतर बना रही है. इसके कलेक्शन में नेचुरल कलर, कपड़ों और स्‍टाईल्‍स के सभी क्वालिटी पर फोकस किया गया है.

इसमें क्या है खास

COLORS by Rupa कलेक्शन में मर्दों और बच्चों के लिए सुन्दर इनरवियर से लेकर सुन्दर तौलिये और हैंकी तक के प्रोडक्‍ट्स उपस्थित हैं. इसे कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि मर्दों के इनरवियर पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर उपलब्‍ध हो सकते हैं. COLORS की फैशनेबल रेंज में जैजी प्रिंट और कई रंगों में ब्रीफ, भेस्‍ट और ट्रंक शामिल हैं. कंपनी ने कहा कि COLORS के जरिए एक अलग पहचान बनाने की प्रयास है. जल्द ही हमारे प्रोडक्‍ट्स पाइपलाइन से बाहर आने वाला है. कलर्स का कलेक्शन मर्दों के इनरवियर के लिए नयी ऐड-ऑन स्‍टाइल के साथ, डर्बी वेस्ट का एक स्टाइलिश एडिशन, किंग्स कलेक्शन ट्रंक और नए क्रॉस स्ट्रैप्ड स्टाइलीश भेस्‍ट के साथ है.

क्या बोला कंपनी के निदेशक ने

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के निदेशक मुकेश अग्रवाल ने कहा-कलर्स बाय रूपा केवल एक फैशन नहीं है. यह हमारे इर्द-गिर्द की ब्यूटी की अभिव्यक्ति है. हम एक ऐसा कलेक्शन बनाने में विश्वास करते हैं जो नेचर में पाई जाने वाली विविधता और समृद्धि के अनुरूप हो. हम फैब्रिक के सावधानीपूर्वक चयन और स्टाइलिंग पर गहरी नजर रखते हैं. यह कलेक्‍शन कंपनी के प्रमुख रिटेल स्टोर और औनलाइन प्लेटफॉर्म पर मौजूद है.

कंपनी के बारे में

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड कंज्यूमर को क्‍वालिटी प्रोडक्‍ट मौजूद कराने के लिए लीडिंग निटवेअर ब्रांड है. कंपनी वर्ष 1968 से फैशन उद्योग में एक ट्रेंडसेटर बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button